नेहा कक्कड़ के बाद आदित्य नारायण भी शादी के बंधन में बंधने को तैयार

बॉलीवुड में शादी के सीज़न के लिए हो जाइए तैयार, क्योंकि सिंगिंग जगत के दो स्टार बंधने वाले हैं शादी के बंधन में इस बार. रोहनप्रीत के साथ नेहा कक्कड़ ने इश्क का इज़हार जब से किया है, तब से सोशल मीडिया पर शादी की चर्चा जोरों पर है. और अब एक और सिंगिंग स्टार ने शादी का ऐलान किया है. उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण जल्द दूल्हा बनने वाले हैं. लेकिन दुल्हनिया नेहा कक्कड़ नहीं, बल्कि आदित्य नारायण की फिल्म शापित में को-स्टार रही श्वेता अग्रवाल हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 13, 2020, 03:50 PM IST
    • 10 साल से श्वेता को कर रहे हैं डेट
    • नेहा कक्कड़ के साथ जुड़ चुका है नाम
नेहा कक्कड़ के बाद आदित्य नारायण भी शादी के बंधन में बंधने को तैयार

मुंबई: सोशल मीडिया पर एक टीवी शो के दौरान अफवाह उड़ी थी कि नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण शादी करने वाले हैं. दोनों की शादी की चर्चा को शो में भी खूब भुनाया गया. लेकिन बाद में नेहा कक्कड़ ने अपने पार्टनर के रूप में मुझसे शादी करोगे फेम रोहनप्रीत को अपना हमसफर बता दिया. और अब एक इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने भी नेहा संग शादी की अफवाहों को महज़ एक मज़ाक बताया और अपनी लॉन्ग-टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ जल्द शादी करने का ऐलान किया है. आदित्य ने खुलासा किया है कि नवंबर या दिसंबर वो शादी कर लेंगे

10 साल से डेट कर रहे हैं आदित्य-श्वेता
आदित्य नारायण ने पहली बार अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात भी की. आदित्य ने बताया कि श्वेता के साथ वो पिछले 10 साल से हैं और अब इतने सालों तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया है. आदित्य ने श्वेता संग अपनी पहली मुलाकात का भी खुलासा किया. आदित्य ने बताया कि श्वेता और उनकी मुलाकात साल 2010 में फिल्म शापित के सेट पर हुई थी. जहां दोनों के बीच खास बॉन्डिंग जल्द ही बन गई. आदित्य ने इंटरव्यू में बताया, 'मुझे एहसास हुआ कि मैं श्वेता के प्यार में पड़ चुका हूं, फिर मैंने उस फॉलो भी किया, शुरु में हम सिर्फ दोस्त बनना चाहते थे, उस समय उम्र कम थी और करियर पर ध्यान देना था.

एक्ट्रेस खुशबू सुंदर ने पाला बदला. देखिए कुछ पुरानी अनदेखी तस्वीरें, लिंक पर क्लिक कर देखें तस्वीरें.

आदित्य ने अपने 10 साल के रिलेशनशिप में कई उतार-चढ़ाव आने की बात भी बताई. आदित्य ने खुलासा किया कि जब लोग उनके और श्वेता के रिश्ते के बारे में लिखने लगे, तो दोनों ने प्राइवसी रखने का फैसला किया. जिसके बाद कई बार अफवाहें भी उड़ी कि दोनों अलग हो चुके हैं. हालांकि आदित्य ने बताया कि वो और श्वेता 10 साल से साथ ही हैं.

आदित्य नारायण की शादी के ऐलान के बाद अब फैंस भी एक्साइटिड हैं क्योंकि गोवा बीच गाने के दोनों सिंगर अब दूल्हा और दुल्हन बनने को तैयार हैं, लेकिन अलग-अलग पार्टनर्स के साथ.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़