• 191 यात्रियों के साथ दुबई से करिपुर के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया, फायर टेंडर और एंबुलेंस मौके पर
  • केरल: कोझीकोड के करिपुर हवाई अड्डे पर उतरने के दौरान एयर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान रनवे से फिसल गया
  • कोरोना वायरस पर नवीनतम जानकारी: भारत में संक्रमण के सक्रिय मामले- 6,07,384 और अबतक कुल केस- 20,27,075: स्त्रोत PIB
  • कोरोना वायरस से ठीक / अस्पताल से छुट्टी / देशांतर मामले: 13,78,106 जबकि मरने वाले मरीजों की संख्या 41,585 पहुंची: स्त्रोत PIB
  • कोविड-19 की रिकवरी दर 67.62% से बेहतर होकर 67.98% पहुंची; पिछले 24 घंटे में 49,769 मरीज ठीक हुए

अगर रिया नहीं है फरार तो हो सकती है कभी भी गिरफ्तार

 बिहार पुलिस को मुंबई में अपनी जांच के दौरान सुशांत राजपूत डेथ केस में रिया के खिलाफ अहम सबूत मिल गए हैं और अब कभी भी रिया की गिरफ्तारी का वारंट इश्यू हो सकता है. लेकिन रिया गायब है और उसका मोबाइल स्विच ऑफ है. बताया जा रहा है कि वह फरार होकर बाहर भागने में कामयाब हो गई है. लेकिन अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.   

अगर रिया नहीं है फरार तो हो सकती है कभी भी गिरफ्तार

नई दिल्ली.   सुशांत राजपूत की रहस्यपूर्ण मृत्यु से पर्दा उठाने की कोशिशें लगातार जारी हैं. अब पिछले छह दिनों से मुंबई में जांच के काम में लगी बिहार पुलिस खाली हाथ नहीं है. बिहार पुलिस के हाथों में वे महत्वपूर्ण सबूत लग गए हैं जो इस मामले को काफी हद तक सुलझाने में मदद कर सकते हैं. अब रिया की गिरफ्तारी के वारंट के लिए पुलिस कोर्ट जाने वाली है. 

 

बिहार पुलिस ने रिया पर बढ़ाई दबिश

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती को आरोपी बनाया था. इसी एफआईआर के आधार पर जांच के लिये बिहार पुलिस मुंबई पहुंची हुई है. सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर बिहार पुलिस ने अपनी दबिश बढ़ा दी है और इसी डर से रिया लगातार अपने ठहरने के स्थान बदल रही है. जहां रिया पूछताछ और  गिरफ्तारी से बचने के लिये भाग रही है बिहार पुलिस भी उसका पीछा नहीं छोड़ रही है. 

पुलिस जुटा रही है ठोस सबूत

बिहार पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस रिया चक्रवर्ती पर हाथ डालने से पहले इस मामले से जुड़े सभी आरोपों की छानबीन करते हुए हर संभावित साक्ष्य को एकत्र करने में लगी है. बैंक से जुड़े दस्तावेज को बिहार पुलिस ने महत्वपूर्ण माना है. फिलहाल यही माना जा रहा है कि शीघ्र ही बिहार पुलिस रिया की गिरफ्तारी वारंट के लिए कोर्ट पहुंच सकती है जिसके तुरंत बाद पटना से महिला पुलिस टीम मुंबई के लिये प्रस्थान कर देगी. 

 

रिया के लापता होने से शक मजबूत हुआ

 बिहार पुलिस रिया के विरुद्ध मजबूत सुराग एकत्रित कर अदालत से गिरफ्तारी वारंट लेने के लिये दृढ़ संकल्पित दिखाई दे रही है. अब तक जाहिरा तौर पर बिहार पुलिस ने मुंबई में सुशांत की एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, बहन मीतू सिंह और सभी नजदीकी लोगों से पूछताछ की है. अभी सुशांत के बैंक अकाउंट की जांच भी जारी है. इसी दौरान सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती अचानक लापता हो गईं हैं और उनका फोन भी स्विच्ड ऑफ हो गया है जो उनके विरुद्ध संदेह को सशक्त करता है.

 

ये भी पढ़ें. सुशांत मर्डर मिस्ट्री: क्या ये डबल मर्डर है?