शेट्टी सिस्टर्स पर चढ़ा रेट्रो गाने का क्रेज, झूमती आई नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी फिटनेस के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं. शिल्पा शेट्टी अकसर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. फैंस उनके वीडियो और तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 14, 2021, 06:08 PM IST
  • पूराने गाने पर झूमती नजर आई शिल्पा और शमिता
  • सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है वीडियो
शेट्टी सिस्टर्स पर चढ़ा रेट्रो गाने का क्रेज, झूमती आई नजर

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस  शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शिल्पा और शमिता डांस करती नजर आ रही हैं. फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss के घर में अंडों को लेकर राहुल-रुबीना ने जमकर की लड़ाई

बदन पे सितारें गाने पर झूमती नजर आई शेट्टी सिस्टर्स 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) दोनों सॉन्ग 'बदन पे सितारें' पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. साथ ही दोनों बहनों की खूबसूरत बॉन्डिंग भी नजर आ रही है.  शमिता ने वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी को फेवरेट डांस पार्टनर का टैग भी दिया है. 

वीडियो गोवा वेकेशन की है

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने जो वीडियो शेयर किया है वो गोवा (Goa) वेकेशन का है. बता दें कि शिल्पा परिवार के साथ हाल ही में गोवा से छुट्टियां बिताकर मुंबई वापस आई हैं. इस वीडियो पर फैंस काफी प्यार लूटा रहे हैं. वीडियो पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, सपना चौधरी ने लॉन्च किया खुद का यूट्यूब चैनल

फैंस को काफी पसंद आ रहा है डांस

शिल्पा और शमिता पुराने गाने पर झूमती नजर आ रही हैं. गाने के साथ-साथ फैंस दोनों बहनों को डांस को भी खूब एन्जॉय कर रहे हैं. शिल्पा (Shilpa Shetty)  ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी है तो वहीं शमिता व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं. बता दें दोनों बहनें अकसर एक दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.  

ये भी पढ़ें- Nora Fatehi भारत में कर रही कफ्तान लुक को पॉपुलर, महिलाओं के बीच बढ़ रहा क्रेज

वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट का बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में नजर आने वाली हैं. वहीं शमिता शेट्टी हाल ही में जी फाइव के एक वेब सीरीज 'ब्लैक विडोस' में नजर आई थीं. 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

ट्रेंडिंग न्यूज़