दिशा सालियान के बॉस के घर पर दिखे करण जौहर, सुशांत के फैंस ने लगाई क्लास

बॉलीवुड पर सुशांत की मौत और ड्रगवुड के खुलासे का ऐसा कलंक लगा है कि फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े दिग्गजों को जनता का गुस्सा झेलना पड़ रहा है. खासकर करण जौहर को सबसे ज्यादा ट्रोल्स का सामना करना पड़ा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 13, 2020, 06:08 PM IST
    • बंटी सचदेह से मिलने पहुंचे करण जौहर
    • फिर ट्रोल हुए करण जौहर
दिशा सालियान के बॉस के घर पर दिखे करण जौहर, सुशांत के फैंस ने लगाई क्लास

मुंबई: एक बार फिर करण जौहर पर सुशांत के फैंस का गुस्सा फूटा है क्योंकि करण जौहर को सुशांत की फॉर्मर मैनेजर दिशा सालियान के बॉस के घर के बाहर स्पॉट किया गया है.

बंटी सचदेह से मिलने पहुंचे करण जौहर

सुशांत की मौत के बाद पहली बार करण जौहर को एयरपोर्ट पर देखा गया था. परिवार के साथ करण जौहर गोवा गए थे. और अब करण जौहर को दोबारा घर के बाहर देखा गया है. जिसके बाद से ही करण जौहर पर सुशांत के फैंस भड़ास निकाल रहे हैं. दरअसल करण जौहर की कुछ तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में करण जौहर बंटी सचदेह के घर के बाहर नज़र आ रहे हैं. बंटी सचदेह उसी कंपनी के मालिक हैं जहां पर दिशा सालियान काम करती थी. दिशा कॉर्नर स्टोन नाम की कंपनी में काम करती थी. बंटी सचदेह को CBI ने पूछताछ के लिए भी बुलाया था. 8 जून को दिशा की मौत के बाद 14 जून को सुशांत की मौत हुई थी, इसी कड़ी को जोड़ने के लिए CBI ने दिशा के मालिक को पूछताछ के लिए बुलाया था. और यही वजह है कि करण जौहर की बंटी सचदेह के साथ हुई इस मीटिंग पर सुशांत के फैंस का गुस्सा फूट रहा है.

NCB की जांच के बाद पहली बार दिखीं सारा, इस बार मीडिया को नहीं कहा 'नमस्ते'!, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.

फिर ट्रोल हुए करण जौहर

करण जौहर को ट्रोल करते हुए एक यूज़र ने लिखा कि SSR केस में जिससे पूछताछ हुई उससे मुलाकात का क्या मतलब. दूसरे यूज़र ने करण जौहर की बॉडी लैंगुएज पर सवाल उठाए. एक यूज़र ने लिखा कि पहले जितने तेवर में रहते थे, अब सब नीचे आ गए हैं. कई यूज़र्स ने वीडियो और तस्वीरों के कॉमेंट बॉक्स में बॉलीवुड के नशेबाज़ों को ब्वॉयकॉट करने को कहा. वहीं कई सोशल मीडिया यूज़र्स ने चेतावनी दे डाली और लिखा कि आने दो इनकी फिल्में, जनता अपना फैसला सुनाएगी.

एक तरफ बॉलीवुड अपनी इमेज सुधारने में लगा है, तो दूसरी तरफ सुशांत के चाहने वालों का बॉलीवुड के लिए गुस्सा ठंडा होता नहीं दिख रहा है. ऐसे में थिएटर में जब फिल्में रिलीज़ होना शुरु होंगी, तब इस केस की आंच फिल्म बिज़नेस पर असर डालेगी या नहीं, यह देखना दिलचस्प होगा.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

 

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़