देसी गर्ल प्रियंका ने कुछ इस अंदाज में दी पति निक जोनस को सालगिरह की बधाई

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं तो वहीं विदेशों में भी प्रियंका ने अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं. प्रियंका चोपड़ा ने कई हॉलीवुड प्रोजक्ट कर चुकी हैं, विदेश में भी प्रियंका जानी-मानी सेलिब्रिटी हैं. आज देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की शादी की पहली सालगिरह है. 

 देसी गर्ल प्रियंका ने कुछ इस अंदाज में दी पति निक जोनस को सालगिरह की बधाई

मुबंई: प्रियंका चोपड़ा पिछले साल ही जोधपुर के शाही उम्मेद भवन पैलेस में अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ विवाह बंधन में बंधी थी. प्रियंका और निक की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. एक इंटरव्यू में निक ने बताया था कि प्रियंका के साथ महज चार डेट के बाद ही उन्हें प्रियंका में अपनी जीवनसाथी दिख गई थी और निक ने प्रियंका को प्रपोज भी कर दिया. निक ने प्रियंका को उनके बर्थ डे के दिन शादी के लिए प्रपोज कर रिंग पहनाई थी जिसे प्रियंका ने बड़े ही प्यार से स्वीकार किया था.

प्रियंका और निक की पहली मुलाकात प्रियंका के शो क्वांटिको के दौरान एक म्यूचल फ्रेंड व क्वांटिको के एक्टर ग्रैहम रॉ़जर्स के जरिए मिले. इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई, दोनों साथ में समय बिताने लगें और कुछ ही समय बाद यह दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों ने कभी भी एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को दुनिया से छुपाया नहीं यहां तक की आज भी हर मौके पर यह दोनों लव बर्ड अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं. दोनों अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते चाहे दिवाली हो, करवाचौथ हो ये दोनों फैंस से अपनी बेहतरीन तस्वीरें साझा करना नहीं भूलते.

सारा के इस अंदाज पर फैंस हुए फिदा, लिंक पर क्लिक कर जाने पूरी खबर.

प्रियंका ने शादी के एक साल पूरे होने पर भी इंस्टाग्राम पर पति निक जोनस के लिए अपने प्यार का इजहार कर उन्हें  शुक्रिया किया. प्रियंका ने एक वीडियो शेयर कर निक को टैग करते लिखा कि मेरा वादा तब, आज और हमेशा. तुमने मुझे खुशियां, सम्मान, बैलेंस, एक्साइटमेंट, पैशन सब एक ही पल में दे दिया. मुझे ढूंढने के लिए धन्यवाद... पहली सालगिरह मुबारक हो. इसके बाद फैंस को भी उनके प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद किया.


प्रियंका की तरह निक ने भी एक प्यारा सा कैप्शन अपनी लेडी लव के लिए लिखा- एक साल पहले हम हमेशा के लिए कसमें खाई थीं.... पर हमेशा भी हमारे लिए पर्याप्त नहीं है. मैं तुम्हें मेरे पूरे दिल से प्यार करता हूं. दोनों के इस क्यूट पोस्ट को देकर लोग दोनों को शुभकामनाएं दे रहे हैं.

सनी लियोनी ने फैंस को किया हैलो, लिंक पर क्लिक कर जाने खबर.

प्रियंका और निक के शादी के कार्यक्रम तीन दिन तक चले थे. पहले दोनों हिंदू रीति रिवाज से परिणय सूत्र में बंधे और उसके बाद क्रिश्चियन परंपरा से दोनों ने शादी की.