आज रात होगा सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू का इस सीजन का पहला मुकाबला

19 सितंबर से IPL के 13वें सीजन का आगाज हो चुका है.

 आज रात होगा सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू का इस सीजन का पहला मुकाबला

नई दिल्ली: 19 सितंबर से IPL के 13वें सीजन का आगाज हो चुका है. हर क्रिकेट प्रेमी का इंतजार खत्म हो चुका है, बीती रात दिल्ली और पंजाब के दिलचस्प मैच के बाद 21 सितंबर को दुबई के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम इस सीजन में पहली बार आमने-सामने होगी.

शाही परिवार की यह बेटी जो बनीं राजस्थान की पहली महिला मुख्यमंत्री,  लिंक पर क्लिक कर पढ़ें रिपोर्ट.

दोनों ही टीम का इस सीजन का यह पहला मैच है. जहां रॉयल चैलेंजर्स के कप्तान विराट कोहली है तो वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की अगुवाई डेविड वॉर्नर कर रहे हैं.  रॉयल चैलेंजर्स के पार्थिव पटेल, आरोन फिंच, विराट कोहली और एबी डिविलियर्स से ज्यादा उम्मीदें की जा रही है. इसके अलावा RCB की तरफ से वाशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव और मोहम्मद सिराज, देवदत्त पडीक्कल विकेटकीपर, शिवम दुबे, क्रिस मोरिसगेंदबाज  खेलेंगे.

वहीं हैदराबाद की तरफ से वार्नर, जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, रिधिमान साहा, मोहम्मद नबी, विजय शंकर,  राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा और खलील अहमद उतरेंगे. अब तक इस सीजन के दो मैच हो चुके हैं जिसमें चार टीमें शामिल हो चुकी है. पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच हुई थी जिसमें चेन्नई ने जीत दर्ज की. वहीं दूसरे मैच में दिल्ली ने पंजाब को हराकर जीत दर्ज की है.