साढ़े चार साल बाद नायरा ने शो को कहा अलविदा, फैंस को लगा झटका

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) आज हर घर-घर में जाना जाता है. दर्शक इस शो को बेहद पसंद करते हैं. अब खबर है कि इस शो का फेमस किरदार नायरा यानी श‍िवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने शो को छोड़ दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2021, 01:23 PM IST
  • नायरा ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो को कहा अलविदा
  • खुद वीडियो शेयर कर फैंस को दी जामकारी
साढ़े चार साल बाद नायरा ने शो को कहा अलविदा, फैंस को लगा झटका

मुंबई:  नायरा के शो छोड़ने की खबर से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है. क्योंकि इस शो को फैंस नायरा और कार्तिक की वजह से ही ज्यादा देखते है. फैंस के लिए बिना नायरा के इस शो को देखना बहुत मुश्किल होगा.

नायरा ने शो को कहा अलविदा

खबर है कि नायरा शो से अलग होने वाली है. यह बात आपकों हम नहीं बल्कि खुद नायरा कह रही हैं. श‍िवांगी जाशी (Shivangi Joshi) ने खुद अपने फैंस के साथ वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी. इस वीडियो में श‍िवांगी (Shivangi) कहती हैं कि 'मेरे लिए बहुत मुश्किल होगा इस किरदार को छोड़कर आगे बढ़ना लेकिन कहते हैं कहानियां खत्म होती है लेकिन किरदार नहीं. शिवांगी ने कहा पता ही नहीं चला इन सालों में कब शिवांगी नायरा बन गई और कब नायरा शिवांगी'.

ये भी पढ़ें- B'day Special: फिल्म DevD से की फिल्मों में एंट्री, हो गया डायरेक्टर से प्यार

नायरा ने निभाए कई किरदार

आगे शिवांगी कहती हैं कि हम साथ बड़े हुए साथ आगे बढ़े. नायरा का किरदार निभाते हुए मैनें कई किरदार निभाए हैं. एक बहू, एक बेटी,और एक मां का. लेकिन मेरे लिए सबसे सुंदर किरदार एक पत्नी का था. हम दोनों मिल कर कायरा बनें और दुनिया की सारी खुशियां मिली. शिवांगी कहती हैं अब समय आ गया है इस खूबसूरत किरदार को अलविदा कहने का. नायरा हमेशा आपके और मेरे दिल में रहेगी और कार्तिक (Kartik) आपके साथ. आप देंगे न मेरे इस परिवार को अपने दिल में जगह?'

ये भी पढ़ें-सुशांत की फिल्म 'चंदा मामा दूर के' की शूटिंग शुरू होने से पहले फैंस ने जताई नाराजगी

बेहद दुखी हैं नायरा के फैंस

ये भी पढ़ें-Birthday Special: एक ही दिन इस एक्टर को किया था 30,000 लड़कियों ने प्रपोज

शिवांगी का इस तरह शो से जाना उनके फैंस के लिए बेहद दुखद है. इन दिनों सोशल मीडिया पर उनके फैंस नायरा को टेंड्र कर रहे हैं. हाल ही में शो के एक प्रोमो में दिखाया गया था कि नायरा ऊंचे पहाड़ों से नीचे गिर जाती हैं. वहीं कार्तिक नायरा को बचाने की काफी कोशिश करते हैं लेकन नायरा बच नहीं पाती. इस प्रोमो को देखकर फैंस को काफी बड़ा झटका लगा है. अब इस खबर पर खुद नायरा ने वीडियो साझा कर बताया है कि उनका किरदार को खत्म करने का समय आ गया. 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़