Mirzapur-2 में कौन हैं CM साहिबा जिन्होंने अपनी ओर खींचा है ध्यान, यहां जानिए

मिर्जापुर की गद्दी की इस लड़ाई में इस बार नया रुझान खींचा है, CM साहब की पुत्री माधुरी यादव ने. सफेद साड़ी, धुला हुआ रूप, सादगी और सधी हुई बोली. पहली ही नजर में माधुरी यादव सीरिज देख रहे लोगों में और दिलचस्पी जगाती हैं कि आखिर  इस सफेदी के पीछे उनका किरदार कितना डार्क है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2020, 04:27 PM IST
    • सीजन-2 के क्लाइमेक्स को मिल रही है मिली-जुली प्रतिक्रिया
    • किसी ने कहा धांसू तो किसी ने कहा- लंबी खिंच गई मिर्जापुर-2 की कहानी
Mirzapur-2 में कौन हैं CM साहिबा जिन्होंने अपनी ओर खींचा है ध्यान, यहां जानिए

नई दिल्लीः मिर्जापुर को लेकर बबलू भैया और कालीन भैया के बीच छिड़ी जंग मिर्जापुर सीजन-2 बनकर शुक्रवार को सामने आ गई है. binge watch के दौर में Public ने जो एक बार देखना शुरू किया तो पूरे 10 Episode निपटा ही डाले. गजगामिनी गुप्ता जो पिछली बार पढ़ाकू तेवर लिए हुई थीं, इस बार गाली भी खुल के दे रही हैं और गोली भी चौंचक चला रही हैं.

मुन्ना भैया की अपने पापा से खुन्नस और बढ़ गई है, इधर जेपी CM बनने के लिए कुछ भी कर गुजर रहे हैं. बीना भाभी भी सरभाइब करने के लिए सब कुछ करने को राजी हैं. फिर चाहे मरना पड़े या मारना. कुल मिलाकर सबका मकसद एक, वह है गद्दी,  फिर चाहे वह मिर्जापुर की हो या लखनऊ की. 

माधुरी के किरदार में ट्रेलर से था रुझान
लेकिन, रुकिए, गद्दी की इस लड़ाई में इस बार नया रुझान खींचा है, CM साहब की पुत्री माधुरी यादव ने. सफेद साड़ी, धुला हुआ रूप, सादगी और सधी हुई बोली. पहली ही नजर में माधुरी यादव सीरिज देख रहे लोगों में और दिलचस्पी जगाती हैं कि आखिर  इस सफेदी के पीछे उनका किरदार कितना डार्क है.

मिनट दर मिनट जैसे बढ़ते जाते हैं, सफेदी का रंग ग्रे होता जाता है. माधुरी यादव का किरदार नया है, जिसे लेकर ट्रेलर से ही दिलचस्पी दिखाई जा रही थी. 

सिरीज में दिलचस्प कड़ी हैं माधुरी यादव
CM साहब की बेटी का यह दिलचस्प किरदार निभाया है ईशा तलवार ने. ईशा पहले भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन उन्होंने विधवा जैसा या किसी राजनीतिक छवि को लिए हुए कोई गंभीर किरदार नहीं निभाया था. पहली नजर में मिर्जापुर-2 में उनका यह किरदार प्रकाश झा की फिल्म राजनीति की याद दिलाता है, जहां कटरीना कैफ विधवा होने के बाद चुनाव लड़ने मैदान में उतर आती हैं.

हालांकि माधुरी के तौर पर ईशा का एंट्री सीन और भाषण वाला दृष्य कटरीना की तरह बहुत लाउड नहीं है, लेकिन आगे क्या होने वाला है, इसे लेकर एक दिलचस्पी जगा देता है. 

साउथ की फिल्मों में आ चुकी हैं नजर
इससे पहले ईशा तलवार ने चुलबुली लड़की के किरदार ही अदा किए हैं. बीते दिनों ही OTT प्लेटफॉर्म पर ईशा की फिल्म कामयाब रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उन्हें काफी पसंद किया गया. इस फिल्म में संजय मिश्र भी अहम किरदार में थे. ईशा ने ट्यूबलाइट फिल्म में भी अहम किरदार निभाया था. आर्टिकल 15 में भी ईशा नजर आई थीं. इस फिल्म में ईशा ने अदिति रंजन का रोल प्ले किया था. 

आपका दिल हमारे पास है फिल्म से बतौर बाल कलाकार अपनी शुरुआत करने वाली ईशा साउथ की कई फिल्मों भी नजर आ चुकी हैं. 

रॉबिनः ये भी ठीक है
इस बार सिरीज में रॉबिन का किरदार भी नया है. दिमाग से काम लेने वाला, फनी, गुड्डू पंडित का इन्वेस्टर, डिंपी का ब्वायफ्रेंड और कई मम्मियों के दुलारा रॉबिन हर बात में ये भी ठीक है कहता सुना जाता है. सिचुएशनल कॉमेडी उनके हिस्से आई है, जो अच्छी लगती है. रॉबिन का किरदार निभाया है Priyanshu Painyuli ने.

कई फिल्मों में नजर आ चुके Priyanshu ने मिर्जापुर-2 से अपनी ओर ध्यान खींचा है. अपनी मम्मी को लेकर बार-बार इतनी बात करना ऐसा लगता है कि इसका भी कुछ रहस्य है और कोई नई कड़ी यहां से निकल कर आएगी. हालांकि अभी 10 Episode में ऐसा तो नहीं हुआ है, देखते हैं आगे क्या होता है. 

दर्शकों की ओर से मिल रही है मिली-जुली प्रतिक्रिया
दर्शक उम्मीद कर रहे थे कि इस बार कहना खत्म हो जाएगी. गुड्डू भैया और गजगामिनी गुप्ता अपना बदला लेगें, मिर्जापुर उनका होगा, सारे लोग उन्हें सलाम ठोकेंगे और वकील साहब बेटे की पिछली भूलों को माफ कर अपना लेंगें, लेकिन 7-8- 9 एक-एक करके सारे Episode बीत गए लेकिन कहां अंजाम की ओर पहुंचती नहीं दिखी.

10वें Episode में आकर कहानी बाप-बेटे की ओर मुड़ गई. एक आखिरी मुठभेड़ पंडित और त्रिपाठियों के बीच में तो हुई, लेकिन अंजाम अभी कुछ समझ नहीं आया है. इसे लेकर दर्शक निराशा जता रहे हैं. ट्विटर पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. कोई कह रहा है बकवास है, कोई कह रहा है ठीक है, तो कई Fans तीसरे पार्ट का भी Wait करने लगे हैं. फिलहाल रात भर जागकर पूरी सिरीज खत्म करने वाले कह रहे हैं ठीक है- देख लो एक बार. 

यह भी पढ़िएः मिर्जापुर से भी बेहतर बता रहे हैं लोग मिर्जापुर 2 को, कहा अब तक की सबसे बेस्ट सीरीज

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...

नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-
Android Link -

ट्रेंडिंग न्यूज़