जेडीयू में सबकुछ ठीक नहीं, अंतिम सांस ले रही पार्टी: NDA के दिग्गज नेता का बयान

केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने दावा किया कि नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली जेडीयू एक डूबता हुआ जहाज है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2023, 11:38 PM IST
  • केंद्रीय मंत्री ने दिया बयान.
  • बोले-जेडीयू में सब ठीक नहीं.
जेडीयू में सबकुछ ठीक नहीं, अंतिम सांस ले रही पार्टी: NDA के दिग्गज नेता का बयान

पटना. बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अक्ष्यक्ष ललन सिंह के इस्तीफे की अफवाहों के बीच अन्य दलों की प्रतिक्रिया भी तेज हुई है. राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा है- ललन सिंह के इस्तीफे की अफवाह से स्पष्ट हो चुका है कि जेडीयू में कुछ भी 'ऑल इज वेल' नहीं है. नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली जेडीयू एक डूबता हुआ जहाज है.

क्या बोले पशुपति पारस
पारस ने दावा किया है कि खरमास महीने में नई दिल्ली में होने वाली पार्टी की बैठक के दिन जेडीयू में बड़ा विभाजन हो जाएगा. पार्टी अब अंतिम सांसें ले रही है. सांसदों और विधायकों में बगावत की स्थिति बनी हुई है. ललन सिंह के नेतृत्व में 29 दिसंबर को ही दिल्ली में बड़ी बगावत का सामना करना पड़ सकता है.

विजय चौधरी ने किया अफवाह को खारिज
बता दें कि मंगलवार को राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह के इस्तीफे की मंगलवार को दिनभर अफवाह उड़ती रही. बाद में बिहार के मंत्री विजय कुमार चौधरी ने इस्तीफे की खबरों का खंडन किया. उन्होंने अफवाह के लिए पत्रकारों को ही जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा-आपलोग जो चाहते हैं, वही खबर चलाते हैं और फिर वापस भी ले लेते  हैं. चौधरी ने पार्टी के भीतर किसी भी तरह की फूट से इंकार किया है. 

क्या बोले बीजेपी के नेता
बीजेपी के बिहार अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा-ललन सिंह अध्यक्ष रहें या न रहें, कोई मतलब नहीं. वे तो पार्टी में केयरटेकर हैं. वहीं सुशील मोदी ने दावा किया कि ललन सिंह के राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के साथ बढ़ती नजदीकियों की वजह से जेडीयू के भीतर असमंजस की स्थिति है. परिणाम बहुत जल्द सामने आएगा.

ये भी पढ़ें-  नौकरी छूटने के डर के बीच जी रहे 56 फीसदी भारतीय परिवार, जानिए- किस राज्य के परिवारों की आय है सबसे अधिक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़