जनता के हित से बीजेपी का कोई सरोकार नहीं, अखिलेश ने साधा जमकर निशाना

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी का जनता के हितों से कोई सरोकार नहीं है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2024, 10:08 PM IST
  • अखिलेश यादव ने लगाए आरोप.
  • कहा- जनता के हित से सरोकार नहीं.
जनता के हित से बीजेपी का कोई सरोकार नहीं, अखिलेश ने साधा जमकर निशाना

लखनऊ. समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है. सपा सुप्रीमो ने कहा कि बीजेपी हमेशा से ही जनता को ठगने का काम करती है. बीजेपी ने आज तक जो भी वादा जनता से किया है, उसे कभी पूरा नहीं किया. अखिलेश ने लोकसभा चुनाव नतीजों का भी किया. उन्होंने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में बेरोजगारी और आम लोगों से जुड़े मुद्दे उठाए गए थे और वही समस्या आज की तारीख में भी बनी है.

यादव ने यूपी में सत्तारूढ़ पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा-जिन लोगों ने कहा था कि हम स्मार्ट सिटी बनाएंगे, उनके स्मार्ट सिटी हमने देख लिए कैसे हैं. शहरों में जगह-जगह जलभराव है. लोगों को दुश्वारियों का सामना करना पड़ रहा है. सड़कों पर गंदगी और गड्ढों की वजह से आए दिन एक्सीडेंट हो रहे हैं. सड़कों पर गड्ढा होने की वजह से गाड़ियां नहीं चल पा रही हैं. इस वजह से कई लोगों को अपनी जान भी गंवानी पड़ी है. इसके अलावा, प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएं भी बदहाल हो चुकी हैं. उपचार के कोई खास केंद्र मौजूद नहीं हैं. प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह से ठप हो चुकी हैं. इसकी वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

'हाथरस मामले में प्रशासनिक लापरवाही'
इस दौरान अखिलेश यादव ने हाथरस में हुए हादसे का भी जिक्र किया. इसके लिए उन्होंने प्रशासनिक लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा-इतने बड़े कार्यक्रम को प्रशासन की ओर से मंजूरी दी गई. यह जानने के बावजूद कि सत्संग में बड़ी संख्या में लोग हिस्सा ले रहे हैं, प्रशासन की ओर से पर्याप्त इंतजाम नहीं किए गए. अगर किए गए होते, तो इस कदर जनहानि न हुई होती.

बेरोजगारी के मु्द्दे पर सरकार पर निशाना साधाते हुए अखिलेश ने कहा-बड़ी संख्या में युवा बेरोजगार हैं. ये लोग सरकार को झूठ के सहारे चलाना चाहते हैं. यह सरकार जमीनी हकीकत से दूर हैं. इस सरकार को जनता के हितों से कोई लेना देना नहीं है. लोगों को महंगाई का सामना करना पड़ रहा है. महंगाई के जिम्मेदार यही लोग हैं, क्योंकि ये लोग अपने लोगों को मुनाफा कमाने का मौका दे रहे हैं. अगर किसान को उसकी फसल की उचित कीमत नहीं मिल पा रही है, तो इसका मुनाफा किसकी जेब में जा रहा है, सरकार सारा मुनाफा अपने लोगों के जेब में डाल रही है.

ये भी पढ़ेंः IND vs ZIM: कब, कहां और कैसे उठा सकते हैं भारत बनाम जिम्बाब्वे मुकाबले का लुत्फ, जानें फ्री में मैच देखने का आसान तरीका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़