देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता और प्रियंका चतुर्वेदी के बीच हुई नोकझोंक

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस और शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग देखने को मिली है.   

देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता और प्रियंका चतुर्वेदी के बीच हुई नोकझोंक

मुंबई: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता और कांग्रेस से शिवसेना में पहुंची प्रियंका चतुर्वेदी के बीच एक बार फिर जुबानी जंग देखने को मिली. इसकी शुरुआत अमृता के एक ट्वीट से हुई, जिन्होंने आठ दिन पहले अपने पति द्वारा किए गए एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा था.

अमृता फडणवीस ने किया था ट्वीट

अमृता फडणवीस ने ट्वीट किया था कि बिलकुल सही देवेंद्र फडणवीस जी! अपने नाम के बाद केवल ठाकरे उपनाम लगाने से कोई भी 'ठाकरे' नहीं बन सकता! इसके लिए अपने परिवार और सत्ता की ललक से ऊपर उठकर लोगों और पार्टी के सदस्यों की बेहतरी के लिए सच्चा, सैद्धांतिक और ईमानदार होने की जरूरत होती है.

देवेंद्र फडणवीस के बयान से हुई विवाद की शुरुआत

बता दें कि देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि राहुल गांधी, हिंदुत्व विचारक वीर सावरकर की परछाई तक नहीं छू सकते हैं. पति की टिप्पणी के बाद अमृता फडणवीस ने रविवार को शिवसेना अध्यक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अपने नाम के पीछे सिर्फ ठाकरे लगा लेने से कोई ‘ठाकरे’ नहीं हो सकता.

अमृता को प्रियंका चतुर्वेदी ने दिया जवाब

पलटवार करते हुए प्रियंका चतुर्वेदी ने सोमवार को कहा कि ठाकरे अपने नाम पर खरा उतर रहे हैं, लेकिन अमृता फडणवीस को यह बात समझ नहीं आयी. उन्होंने ट्वीट किया, ‘हां, वह अपने नाम पर खरा उतर रहे हैं लेकिन हमेशा की तरह आपने यह खबर नहीं देखी- उन्होंने वादे पूरे किए हैं. अपने लोगों के कल्याण के लिए काम करने, किसानों का कर्ज माफ करने, 10 रुपए में भोजन जैसे अपने वादों को पूरा करने के लिए हर क्षेत्र में मुख्यमंत्री कार्यालय काम कर रहा है.

ये भी पढ़ें- भारत ने बनाई ऐसी मिसाइल जिसे खरीदना चाहते हैं दर्जन भर से ज्यादा देश