ऑस्ट्रेलिया में हैदराबाद की महिला की हुई हत्या, कूड़ेदान में मिला शव

स्वेता के कुछ मित्रों ने 'ऑस्ट्रेलिया टुडे' से बात करते हुए  बताया कि स्वेता का पति अशोक राज अपने 5 साल के बेटे के साथ भारत में हैं. वह एक स्थानीय कोल्स में काम करता है और अपना सोलर इंस्टॉलेशन का बिजनेस चलाता है.

Written by - Shruti Kaul | Last Updated : Mar 10, 2024, 08:54 PM IST
  • ऑस्ट्रेलिया में भारतीय महिला की हत्या
  • 4-5 दिन पहले भारत रवाना हुआ था पति
ऑस्ट्रेलिया में हैदराबाद की महिला की हुई हत्या, कूड़ेदान में मिला शव

नई दिल्ली:  ऑस्ट्रेलिया में एक भारतीय महिला की हत्या का मामला सामने आया है. 'ऑस्ट्रेलिया टुडे' की रिपोर्ट के मुताबिक मृतक महिला का नाम चैतन्या स्वेता मधागनी है. वह हैदराबाद की रहने वाली थीं. पिछले कुछ समय से वह अपने परिवार के साथ ऑस्ट्रेलिया में रह रही थी. महिला का शव बीती शनिवार (9 मार्च 2024) को एक सुनसान सड़के के किनारे कूड़ेदान में पड़ा मिला था. 

पति के भारत जाने के बाद से गायब हुई थीं स्वेता 

स्वेता के कुछ मित्रों ने 'ऑस्ट्रेलिया टुडे' से बात करते हुए  बताया कि स्वेता का पति अशोक राज अपने 5 साल के बेटे के साथ भारत में हैं. वह एक स्थानीय कोल्स में काम करता है और अपना सोलर इंस्टॉलेशन का बिजनेस चलाता है. दोस्तों का कहना है कि अशोक राज 5 या 7 मार्च 2024 को भारत रवाना हुआ था. उसके बाद से ही स्वेता गायब थीं और उनका किसी दोस्त से कोई संपर्क नहीं था.   

जिंदादिल महिला थीं स्वेता 

'स्काय न्यूज' की रिपोर्ट के मुताबिक स्वेता के पति अशोक ने ऑस्ट्रेलिया में मौजूद अपने पड़ोसियों और कुछ करीबियों से फोन पर बातचीत कर स्वेता के बारे में जानकारी जुटाई थी. वहीं अब अशोक ने पुलिस से भी फोन पर बातचीत की है और उनके साथ जांच में पूरा सहयोग देने का भरोसा दिलाया है. स्वेता के पड़ोसियों का कहना है कि वह एक जिंदादिल महिला थीं. उनका इस दुनिया से चले जाना बेहद चौंकाने वाला है.     

पुलिस ने तेज की मामले की जांच 
'ऑस्ट्रेलिया टुडे' के मुताबिक पुलिस को जिस जंगल में स्वेता का शव मिला है उस इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया है. यहां पर पुलिस को हत्या के कुछ सुराग भी मिले हैं. जांच का दायरा स्वेता के शव मिलने वाली जगह से उनके घर तक बढ़ा दिया गया है. पुलिस के मुताबिक उन्हें स्वेता की हत्या के कई सबूत मिल चुके हैं, हालांकि इनको क्रॉस किया जाना भी बेहद जरूरी है. पुलिस का मानना है कि हत्यारा ऑस्ट्रेलिया से भाग चुका है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़