घुसपैठ कर रहे 2 पाकिस्तानी सैनिकों को भारतीय सेना ने मार गिराया

भारत की सीमा में अवैध रूप से घुसने की कोशश कर रहे पाकिस्तानी सैनिकों को भारत के जवानों ने मार गिराया है. पाकिस्तान ने भी इस बात को कबूल किया कि सीजफायर तोड़ने के बाद भारत की जवाबी कार्रवाई में 2 पाकिस्तानी सैनिक मारे गए.

 घुसपैठ कर रहे 2 पाकिस्तानी सैनिकों को भारतीय सेना ने मार गिराया

दिल्ली: भारतीय सेना पाकिस्तान के नापाक मंसूबों पर एक बार फिर से पानी फेर दिया है. सीजफायर का उल्लंघन कर रहे पाकिस्तान को भारत के जवानों ने कड़ा सबक सिखाया है. बीती रात लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) पर पाकिस्तानी सेना की तरफ से सीजफायर (ceasefire) का उल्लंघन करते हुए फायरिंग की गई थी. भारतीय सेना ने भी जवाबी फायरिंग की. इस दौरान सेना ने दो पाकिस्तानी सैनिकों को ढेर कर दिया. 

पाकिस्तान ने भी अपने सैनिक मरने की खबर को किया स्वीकार

पाकिस्तान ने भी इस बात को कबूल किया है कि सीजफायर तोड़ने के बाद भारत की जवाबी कार्रवाई में 2 पाकिस्तानी सैनिक मारे गए हैं. पाकिस्तान ने स्वीकार किया कि उसके सैनिकों भारतीय सेना ने मार गिराया है. बता दें कि जबसे भारत ने जम्मू कश्मीर से 370 का खात्मा किया है जब से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है.

पाकिस्तानी मूल को सांसदों की भारत को गीदड़भभकी

भारत विरोध का ज़हर सात समंदर पार जा कर भी नहीं गया कुछ लोगों के दिमाग से. कश्मीर और पाकिस्तान मूल के मुस्लिम नेता जो कि ब्रिटेन की पार्लियामेंट में नेतागिरी करने में लगे हैं अब एक सुर में भारत से पंगा लेने का मन बना रहे हैं. इस बार हाल ही में सम्पन्न हुए ब्रिटिश आम चुनावों में पाकिस्तान और कश्मीरी मूल के 15 सांसद जीत कर संसद पहुंचे हैं. पाकिस्तान इनके कंधों पर बंदूक रख कर भारत को इन सांसदों के माध्यम से निशाना बनाने की ताक में नज़र आता है. 

पाकिस्तान ने भारत से कही थी ये बात

भारत-पाकिस्तान सीमा पर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. लगातार सीमा समझौते का उल्लंघन करने की उसकी पुरानी आदत गई नहीं है. अब उलटा चोर कोतवाल को डाटे वाली तर्ज पर पाकिस्तान आर्मी चीफ जनरल बाजवा भारत को धमकाने की नाकाम कोशिश को भी अंजाम दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- सीमा पर तनाव को लेकर पकिस्तान की भारत को धमकी