रील बनाने के चक्कर में गई महिला की जान, दबाना था ब्रेक दबा दिया एक्सीलेटर, 300 फीट गहरी खाई में गिरी कार

सोशल मीडिया पर रील बनाने की सनक आज लोगों के जीवन पर कैसे भारी पड़ रहा है, इसका जीता जागता उदाहरण महाराष्ट्र से सामने आया है, जहां रील बनाने के चक्कर में एक महिला अपनी जान गंवा बैठी. महिला कार चला रही थी. इसी दौरान वह रील बनाने के चक्कर में ब्रेक लगाने की बजाय एक्सीलेटर दबा दी, जिससे गाड़ी 300 फीट गहरी खाई में गिर गई और कार चला रही महिला की दर्दनाक मौत हो गई है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jun 18, 2024, 02:56 PM IST
  • सोमवार 17 जून का है घटना
  • गाड़ी से कुछ ही दूर दी गहरी खाई
रील बनाने के चक्कर में गई महिला की जान, दबाना था ब्रेक दबा दिया एक्सीलेटर, 300 फीट गहरी खाई में गिरी कार

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर रील बनाने की सनक आज लोगों के जीवन पर कैसे भारी पड़ रहा है, इसका जीता जागता उदाहरण महाराष्ट्र से सामने आया है, जहां रील बनाने के चक्कर में एक महिला अपनी जान गंवा बैठी. महिला कार चला रही थी. इसी दौरान वह रील बनाने के चक्कर में ब्रेक लगाने की बजाय एक्सीलेटर दबा दी, जिससे गाड़ी 300 फीट गहरी खाई में गिर गई और कार चला रही महिला की दर्दनाक मौत हो गई है. 

सोमवार 17 जून का है घटना
इस पूरे मामले पर महाराष्ट्र पुलिस का कहना है कि यह घटना सोमवार 17 जून का है. मृत महिला की पहचान 23 वर्षीय श्वेता सुरवासे के रूप में हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो कार चलाने का वीडियो रिकॉर्ड करवा रही थी, तभी यह हादसा हुआ. महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजी नगर में महिला कार को रिवर्स गियर में डालकर चला रही थी. 

गाड़ी से कुछ ही दूर दी गहरी खाई
गाड़ी से कुछ ही दूर पर गहरी खाई थी. हादसे के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला गाड़ी को रिवर्स में चला रही है और वीडियो बनाने वाले शख्स से बात कर रही है. इसी दौरान वह ब्रेक लगाना भूल जाती है और गलती से ब्रेक के बजाय एक्सीलेटर दबा देती है. इससे गाड़ी की स्पीड एकाएक बढ़ जाती है और वह पीछे 300 फीट गहरे खाई में गिर जाती है. 

लड़की का दोस्त था वीडियो रिकॉर्ड करने वाला शख्स 
इस हादसे में लड़की की मौके पर ही मौत हो गई. रिपोर्ट्स की मानें, तो वीडियो रिकॉर्ड करने वाला शख्स लड़की का दोस्त था, जिसका नाम शिवराज सुले है. शिवराज सुले वीडियो बना रहे थे, इसी दौरान लड़की ने कार चलाने की कोशिश की और गाड़ी खाई में जा गिरी. 

बचावकर्मियों को पहुंचने में लगा 1 घंटे से अधिक का समय 
इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. रिपोर्ट्स की मानें, तो बचावकर्मियों को उस घटना स्थल पर पहुंचने में एक घंटे से अधिक का समय लगा. इसके बाद युवती को पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ेंः अब तक पर्दे के पीछे रहीं प्रियंका गांधी, फिर संसद में लाने की जरूरत क्यों पड़ रही?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़