अवैध कॉलोनी में लगे मोदी के पोस्टर, सीएम ने लगाए झूठ बोलने के आरोप

केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'डीडीए की वेबसाइट से पता चलता है कि इस नीति से न तो अनाधिकृत कॉलोनियों और न ही घरों का नियमन होगा. बेहद हैरानी भरा है. भरोसा नहीं हो रहा कि भजपा के प्रवक्ता लोगों से झूठ बोल रहे हैं. उन्होंने इतनी सारी होर्डिंग लगा रखी हैं. शुक्रिया हरदीप पुरी जी जो डीडीए वेबसाइट के जरिये लोगों से सच बोल रहे हैं.

अवैध कॉलोनी में लगे मोदी के पोस्टर, सीएम ने लगाए झूठ बोलने के आरोप

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली की अवैध कॉलोनियों में इनके नियमित किए जाने के संबंध में भाजपा के पोस्टर नजर आ रहे हैं, वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर झूठ बोलने के आरोप लगाए हैं. ऐसी कॉलोनियों में इनके नियमन से संबंधित भाजपा के पोस्टर दिख रहे हैं जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर भी मौजूद है. भाजपा की तरफ से ऐसी कॉलोनियों में पोस्टर लगाए गए हैं जिसपर लिखा गया है कि 1731 अनाधिकृत कॉलोनियां अब नई अधिकृत कॉलोनी में तब्दील हो गई हैं.

उधर, केजरीवाल ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ट्वीट को रिट्वीट किया जिसमें अनियमित कॉलोनियों से जुड़े डीडीए वेबसाइट के एफएक्यू (फ्रीक्वेंटली आस्क्ड क्वेश्चन) को शेयर किया गया है. केजरीवाल ने दावा किया कि वेबसाइट के मुताबिक केंद्र की योजना के तहत न तो कॉलोनियों और न ही घरों का नियमन होगा.

झारखंड के 11वें मुख्यमंत्री बने हेमंत सोरेन, कांग्रेस के कोटे से दो लोग बने मंत्री

सीएम ने बताया हैरानी भरा
केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'डीडीए की वेबसाइट से पता चलता है कि इस नीति से न तो अनाधिकृत कॉलोनियों और न ही घरों का नियमन होगा.यह बेहद हैरानीभरा है. भरोसा नहीं हो रहा कि भाजपा के प्रवक्ता लोगों से झूठ बोल रहे हैं और इसने इतनी सारी होर्डिंग लगा रखी है. शुक्रिया हरदीप पुरी जी जो डीडीए वेबसाइट के जरिये लोगों से सच बोल रहे हैं.

उधर, सिसोदिया ने कहा कि भाजपा जानबूझककर जनता को गुमराह कर रही है. उन्होंने कहा, 'अगर वे वास्तव में अवैध कॉलोनियों को नियमित करना चाहते हैं तो वे लोगों को रजिस्ट्री क्यों नहीं दे रहे. डीडीए ने अपनी वेबसाइट पर साफ लिखा है कि- यह नीति न तो अवैध कॉलोनियों और न ही घरों के नियमन का है.

नहीं रहे पेजावर मठ के विश्वेश तीर्थ स्वामी, पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने जताया शोक