अनंतनाग में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, खुलचोहर में मारे गए तीन आतंकी

अनंतनाग के खुलचोहर इलाके में जारी एनकाउंटर जम्मू कश्मीर पुलिस और सेना का संयुक्त अभियान है. कश्मीर जोन पुलिस ने बताया, 'अभी यह मुठभेड़ जारी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 29, 2020, 08:47 AM IST
    • आतंकवादियों और उनके गुट की पहचान नहीं हो सकी है
    • कश्मीर जोन पुलिस ने बताया, 'अभी यह मुठभेड़ जारी है
अनंतनाग में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, खुलचोहर में मारे गए तीन आतंकी

श्रीनगरः कश्मीर घाटी में आतंक और आतंकियों का सफाया लगातार जारी है. बीते कई महीनों से सुरक्षाबलों की बंदुकें आग उगल रही हैं जिनमें कई बड़े और कमांडर लेवल के घातक आतंकी जलकर भस्म हो चुके हैं. सोमवार को अलसुबह सुरक्षाबलों को एक बार फिर बड़ी सफलता मिली, जब अनंतनाग में तीन आतंकी मार गिराए गए. 

अभी सैन्य अभियान जारी
जानकारी के मुताबिक जम्‍मू-कश्‍मीर के अनंतनाग जिले में सोमवार सुबह-सुबह मुठभेड़ जारी थी. इसमें 3 आतंकवादी मारे गए हैं. मारे गए आतंकवादियों के पास से एक एके राइफल और दो पिस्‍तौल भी बरामद हुई है.

आतंकवादियों और उनके गुट की पहचान नहीं हो सकी थी.  सुरक्षा बलों ने अनंतनाग के खुलचोहर इलाके को घेर लिया है, जानकारी के मुताबिक अभी अभियान जारी है. 

खुलचोहर इलाके में कार्रवाई की
अनंतनाग के खुलचोहर इलाके में जारी एनकाउंटर जम्मू कश्मीर पुलिस और सेना का संयुक्त अभियान है. कश्मीर जोन पुलिस ने बताया, 'अभी यह मुठभेड़ जारी है. बताया जा रहा है कि गुप्‍त सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने खुलचोहर इलाके में कार्रवाई की. इस दौरान आतंकवादियों से मुठभेड़ शुरू हो गई.  माना जा रहा है कि कुछ और आतंकवादी छिपे हो सकते हैं.

जय हिन्द की सेना का जापान की सेना के साथ युद्धाभ्यास

भारत की मनाही के बावजूद पाकिस्तान कराने जा रहा है गिलगित बाल्टिस्तान में चुनाव

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़