क्या फिर पलटने वाले हैं नीतीश कुमार? Tejashwi Yadav के इस बयान से गरमाई सियासत

Tejashwi Yadav on Nitish Kumar: बिहार के पूर्व डिप्टी CM तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि नीतीश कुमार 4 जून के बाद कुछ बड़ा फैसला करेंगे. इस बयान के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 28, 2024, 02:43 PM IST
  • प्रशांत किशोर कर चुके दावा
  • कह चुके नीतीश के पाला बदलने की बात
क्या फिर पलटने वाले हैं नीतीश कुमार? Tejashwi Yadav के इस बयान से गरमाई सियासत

नई दिल्ली: Tejashwi Yadav on Nitish Kumar: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेजस्वी यादव के एक बयान से बिहार में सियासत गरमा गई है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 4 जून के बाद कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. वे पिछड़ों की राजनीति और पार्टी बचाने के लिए वे फैसला लेंगे. 

कुछ महीने पहले ही नीतीश ने तोड़ा था नाता
कुछ महीने पहले ही नीतीश कुमार ने RJD से गठबंधन तोड़ा था. फिर वे भाजपा के साथ चले गए. तब नीतीश कुमार ने RJD पर गड़बड़ी का आरोप लगाया था. इससे पहले तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री मोदी पर बहलाने का आरोप लगाया. तब उन्होंने अपने एक्स पर लिखा था, 'पहले मोदी जी लोगों को बहलाते (एम्यूज)  हैं. फिर भी बात नहीं बने तो दुरुपयोग (मिसयूज) करते हैं. और यदि छात्र, नौजवान, रोजगार, नौकरी भर्ती मांगे तो उनका अधिकार देने से साफ इंकार (रिफ्यूज) कर पुलिस की लाठी से उनकी मांग से इंकार (डिफ्यूज) कर देते हैं.

प्रशांत ने किया था ये दावा
इससे पहले प्रशांत किशोर ने भी दावा किया था कि नीतीश कुमार फिर पलटी मार सकते हैं. नीतीश के भाजपा के साथ जाने के बाद प्रशांत ने कहा था, ' नीतीश एक धूर्त व्यक्ति हैं.भाजपा के साथ उनका गठबंधन 2025 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव तक नहीं टिकेगा. नीतीश फिर से पलटी मारेंगे.'

'नीतीश कभी भी पलट सकते हैं' 
प्रशांत ने ये भी कहा था कि यदि आप पिछले एक साल से मेरे बयानों पर गौर करेंगे तो आप पाएंगे कि मैं इकलौता ऐसा व्यक्ति हूं जो कहता रहा कि नीतीश कुमार कभी भी पलट सकते हैं. लेकिन यह साबित हो चुका है कि नरेंद्र मोदी, अमित शाह भी 'पलटूराम' के लिए प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Phalodi Satta Bazar: राहुल गांधी चुनाव हार रहे या जीत रहे, फलोदी सट्टा बाजार ने किया ये दावा!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़