खुद के पोस्ट में गोल मारकर हारी कोलंबिया, स्पेन ने जीता फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप

FIFA U17 Women's World Cup 2022: अंडर 17 महिला फुटबॉल विश्वकप के फाइनल मैच में स्पेन ने पहली बार फाइनल में पहुंची कोलंबिया की टीम को 1-0 से हराकर खिताब अपने नाम किया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 31, 2022, 09:04 AM IST
  • खुद के पोस्ट में गोल मारकर हारी कोलंबिया
  • स्पेन ने जीता फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप
खुद के पोस्ट में गोल मारकर हारी कोलंबिया, स्पेन ने जीता फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप

FIFA U17 Women's World Cup 2022: भारत की मेजबानी में खेले जा रहे अंडर 17 महिला फुटबॉल विश्वकप का फाइनल मैच रविवार को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया जिसमें स्पेन का सामना कोलंबिया की टीम से हुआ. कोलंबिया की टीम ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया और पहली बार महिला अंडर 17 फुटबॉल विश्वकप के फाइनल तक सफर तय किया लेकिन फाइनल मैच में अपनी उस फॉर्म को जारी नहीं रख सके.

मौजूदा चैम्पियन स्पेन ने पहली बार फाइनल में पहुंची कोलंबिया की टीम को 1-0 से हराकर रविवार को यहां फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप का खिताब अपने नाम किया. प्रतियोगिता में इससे पहले शानदार प्रदर्शन करने वाले कोलंबिया के लिए अंत निराशाजनक रहा क्योंकि वह आत्मघाती गोल के कारण हार गया. डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स स्टेडियम में खेले गए फाइनल के 82वें मिनट में कोलंबियाई डिफेंडर एना मारिया गुजमैन जापाटा ने आत्मघाती गोल किया जो आखिर में निर्णायक साबित हुआ. 

इसे भी पढ़ें- PKL 9 : आखिरी मिनट में विकास की सुपर रेड से बदला मैच, बुल्स ने जयपुर से छीनी जीत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़