दूसरी बार पिता बना धोनी का चहेता क्रिकेटर, अनोखी है टेनिस खिलाड़ी से प्यार और शादी की दास्तां

Robin Uthappa blessed with baby girl: रॉबिन और शीतल दूसरी बार माता-पिता बने हैं. 36 साल के खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर, जो फोटो शेयर किया है, उसमें वे नवजात बच्ची को गोद में उठाए खड़े हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 14, 2022, 07:29 PM IST
  • दूसरी बार पिता बने रॉबिन उथप्पा
  • टेनिस खिलाड़ी रही हैं उथप्पा की पत्नी
दूसरी बार पिता बना धोनी का चहेता क्रिकेटर, अनोखी है टेनिस खिलाड़ी से प्यार और शादी की दास्तां

नई दिल्ली: भारतीय टीम के क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा के घर नन्हा मेहमान आया है. उनकी पत्नी शीतल गौतम ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है. दोनों को उनके फैंस खूब बधाई और शुभकानाएं दे रहे हैं. उथप्पा और शीतल गौतम के प्यार की कहानी भी अनोखी है. 

दूसरी बार पिता बने रॉबिन उथप्पा

रॉबिन उथप्पा की पत्नी शीतल उथप्पा ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है. रॉबिन और शीतल दूसरी बार माता-पिता बने हैं. 36 साल के खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर, जो फोटो शेयर किया है, उसमें वे नवजात बच्ची को गोद में उठाए खड़े हैं. फोटो में उनका 5 वर्षीय बेटा और पत्नी शीतल भी दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपनी बाटी का नाम ट्रिनिटी थिया उथप्पा रखा है.

टेनिस खिलाड़ी रही हैं रॉबिन उथप्पा की पत्नी

शीतल गौतम पूर्व में टेनिस खिलाड़ी रह चुकी हैं. शीतल ने 9 साल की उम्र से ही टेनिस खेलना शुरू कर दिया था. उनके भाई अर्जुन गौतम भी टेनिस खिलाड़ी रहे हैं जो ट्रेनिंग में शीतल की मदद किया करते थे. शीतल टेनिस की जबरदस्त खिलाड़ी रही हैं. आईपीएल के मैचों के दौरान उन्हें कई बार उथप्पा को चीयर करते देखा गया. 

शीतल गौतम और रॉबिन उथप्पा के प्यार की शुरुआत कॉलेज से हुई थी. बेंगलुरु में दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते थे, जहां शीतल उथप्पा की सीनियर थी. सात साल तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया. 

दो बार करनी पड़ी थी उथप्पा को शादी

शीतल गौतम हिंदू धर्म से आती हैं जबकि उथप्पा क्रिश्चियन परिवार से आते हैं. तो ऐसे में दोनों के परिवार ने शुरुआत में इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था, लेकिन बाद में उन्होंने इसे मंजूरी दे दी थी. इसके बाद दोनों ने 3 मार्च 2016 को पहले ईसाई धर्म के अनुसार शादी की और एक हफ्ते बाद 11 मार्च 2016 को दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी की. 

रॉबिन उथप्पा चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए आईपीएल खेलते हैं. उनके लिये ये सीजन कुछ खास अच्छा नहीं रहा. उनकी टीम को सबसे पहले आईपीएल से बाहर होने पड़ा. 36 साल के हो चुके उथप्पा भारतीय टीम की जर्सी मे लंबे समय से नजर नहीं आए. उथप्पा 2007 का टी20 वर्ल्डकप जीतने वाली टीम के सदस्य थे. उन्हें एमएस धोनी का पसंदीदा माना जाता है. धोनी ने उन्हें आईपीएल में मौका देकर उनके करियर को कुछ सालों के लिए बचा लिया. 

ये भी पढ़ें- फिक्सिंग करने वाले खिलाड़ी को पसंद नहीं आए बुमराह, बताया- ये पाकिस्तानी गेंदबाज उनसे बेहतर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़