close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टाइगर-ऋतिक का 'मूड भयंकर', वॉर का नया सॉन्ग 'जय-जय शिव शंकर'

बहुत वक्त बाद गाने में ऋतिक स्टाइल वाला डांस दिखा. इस गाने में वाणी कपूर ने भी डांस में परफेक्शन डालने में कोई कसर नहीं छोड़ी. ये गाना आते के साथ ही पार्टी लवर्स की ज़ुबां पर चढ़ गया है. यूट्यूब पर भी ये गाना 50 मिलियन व्यूज़ तक पहुंचनेवाला है.

टाइगर-ऋतिक का 'मूड भयंकर', वॉर का नया सॉन्ग 'जय-जय शिव शंकर'

ऋतिक रौशन और टाइगर के फैन्स उनकी अपकमिंग फिल्म वॉर का इंतज़ार बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. रियल लाइफ में भले ही ये दोनों सितारे खुद को मानते हों गुरु चेला. लेकिन पर्दे पर इन सितारों में ज़ोरदार टक्कर होने जा रही है. ऋतिक और टाइगर, फिल्म वॉर में पहली बार एक साथ नज़र आने जा रहे हैं. जिसका ट्रेलर दोनों के फैन्स ने काफी पसंद भी किया.

वहीं कुछ समय पहले फिल्म का पहला गाना घुंघुरू रिलीज़ हुआ. बहुत वक्त बाद गाने में ऋतिक स्टाइल वाला डांस दिखा. इस गाने में वाणी कपूर ने भी डांस में परफेक्शन डालने में कोई कसर नहीं छोड़ी. ये गाना आते के साथ ही पार्टी लवर्स की ज़ुबां पर चढ़ गया है. यूट्यूब पर भी ये गाना 50 मिलियन व्यूज़ तक पहुंचनेवाला है.

इन सबके बावजूद फैन्स को उस पल का इंतज़ार था. जब बॉलीवुड के दो बेस्ट डांसर्स ऋतिक और टाइगर एक साथ डांस करते दिखाई दें. और इंतज़ार की घड़ियां खत्म हो गईं. क्योंकि ऋतिक और टाइगर एक पार्टी नंबर, 'जय-जय शिव शंकर' गाना लेकर आए हैं.

ऋतिक और टाइगर का गाना रिलीज़ हो गया है. फिल्म वॉर के इस गाने में पहले टाइगर का सोलो डांस देखने को मिलता है. और फिर इस गाने में ऋतिक अपने सोलो डांस मूव्स भी दिखाते हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि दोनों के लिए साथ डांस करना एक बड़ा चैलेंज रहा होगा. क्योंकि टाइगर और ऋतिक, डांस के मामले में परफेक्शन लाने में एक परसेंट भी कसर नहीं छोड़ते हैं. 

आपको बता दें कि फिल्म वॉर 2 अक्टूबर को रिलीज़ होगी. ऋतिक रोशन ने 'सुपर 30' में आनंद कुमार के किरदार से लेकर  फिल्म 'वॉर' में कबीर के किरदार के लिए कड़ी मेहनत की है, और अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सबके होश उड़ा दिए हैं. कबीर के किरदार में ढलने के लिए ऋतिक रोशन के पास ज्यादा समय नहीं था उन्होंने सिर्फ दो महीने के अंदर अपनी कड़ी मेहनत से खुद को आनंद से कबीर में बदल दिया. देखना होगा कि ऋतिक का ये अवतार और साथ में टाइगर और उनका वॉर, दोनों के फैन्स को कितना पसंद आता है.