Greater Noida में एक और डॉग बाइटिंग का मामला, कुत्तों के झुंड ने किया व्यक्ति पर हमला

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटीओं में कुत्ता काटने के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. कभी लिफ्ट में, कभी सोसाइटी के अंदर, तो कभी बाहर कुत्तों का आतंक लगातार जारी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2022, 08:50 PM IST
  • कुत्तों के झुंड ने व्यक्ति पर किया हमला
  • सीसीटीवी में कैद हुआ घटना का वीडियो
Greater Noida में एक और डॉग बाइटिंग का मामला, कुत्तों के झुंड ने किया व्यक्ति पर हमला

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटीओं में कुत्ता काटने के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. कभी लिफ्ट में, कभी सोसाइटी के अंदर, तो कभी बाहर कुत्तों का आतंक लगातार जारी है. 

कुत्तों के झुंड ने व्यक्ति पर किया हमला

एक ताजा मामला सामने आया है, जिसमें आवारा कुत्तों के झुंड ने राह चलते व्यक्ति के ऊपर हमला कर दिया और उसे बुरी तरीके से काट लिया. यह घटना सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस को कोई कंप्लेंट नहीं दी गई है. इसलिए पुलिस की तरफ से अभी कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है.

सीसीटीवी में कैद हुआ घटना का वीडियो

मिली जानकारी के मुताबिक, ये पूरी घटना सोसाइटी में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. ये घटना बिसरख थाना क्षेत्र के पॉम ओलंपिया सोसाइटी की है. सीसीटीवी में देखने को मिल रहा है कि एक व्यक्ति रोड पर बहुत तेजी से भागता हुआ आ रहा है. और उस पर बहुत सारा सारे आवारा कुत्ते झपट रहे हैं. एक जगह आकर वह कुत्तों को डराने की कोशिश करता है और फिर वहां से अपनी जान बचाकर भागता है.

जिस तरह से आवारा कुत्तों के झुंड ने उस पर हमला किया था वीडियो के मुताबिक ऐसा लगता है कि उसे काफी जख्मी किया होगा. फिलहाल पुलिस को इस मामले में किसी तरीके की कोई शिकायत नहीं मिली है इसीलिए इस मामले में पुलिस ने कोई संज्ञान नहीं लिया है.

यह भी पढ़िए: कांग्रेस के इस नेता ने मीडिया को दे दी चेतावनी, आखिर क्यों बयां की नाराजगी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़