Flipkart Sale: सस्ते Smartphone खरीदने का बेहतर मौका, मिलेगा 10 हजार तक डिस्काउंट

जल्द ही Flipkart बहुत बड़ी सेल (Sale) शुरू करने जा रहा है. इसमें उपभोक्ताओं को बेहतरीन क्वालिटी के सस्ते स्मार्टफोन मिल सकते हैं. सेल में 10 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2020, 05:20 AM IST
  • 26 दिसम्बर से शुरू होने जा रही है सेल
  • शानदार स्मार्टफोन खरीदने का बेहतरीन मौका
Flipkart Sale: सस्ते Smartphone खरीदने का बेहतर मौका, मिलेगा 10 हजार तक डिस्काउंट

नई दिल्ली: कोरोना काल (Corona Period) में लोगों की आमदनी पर बुरा असर पड़ा है. कई जरूरी काम भी लोगों के अटके पड़े हैं लेकिन इस बीच बाजार से बड़ी खबर आई है. जल्द ही Flipkart बहुत बड़ी सेल (Sale) शुरू करने जा रहा है. इसमें उपभोक्ताओं को बेहतरीन क्वालिटी के सस्ते स्मार्टफोन मिल सकते हैं. सेल में 10 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

26 दिसम्बर से शुरू होने जा रही है सेल

आपको बता दें कि Filpkart जल्द ही इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम पर दूसरी सेल लाने की तैयारी में है. ये सेल 26 दिसंबर से शुरू हो रही है. इस सेल में सभी ग्राहक एक्सचेंज ऑफर (Exchange Offer) का लाभ उठा सकेंगे. ICICI बैंक के कार्डधारकों को स्पेशल 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी.

शानदार स्मार्टफोन खरीदने का बेहतरीन मौका

उल्लेखनीय है कि Flipkart सेल के दौरान फ्लिपकार्ट (Flipkart) कई स्मार्टफोन पर बेहतरीन डील देने वाला है, जिसका खुलासा आज हम इस खबर में करेंगे. आज आपको कुछ ऐसे स्मार्टफोन्स के बारे में बताएंगे जो इस सेल में 10000 रुपये तक के डिस्काउंट के साथ उपलब्ध होंगे.

क्लिक करें- Delhi: जल बोर्ड के दफ्तर में हुई तोड़ फोड़, BJP और AAP में तकरार तेज

I Phone पर बड़ी छूट

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट सेल पर i phone SE पर बहुत बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. 64 जीबी वेरिएंट वाले इस स्मार्टफोन पर 9,501 रुपये तक का डिस्काउंट मिलने वाला है. हालांकि इस साल की शुरुआत में कंपनी ने इस फोन को 42,500 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया था. इसके अलावा अगर पुराना फोन भी एक्सचेंज करते हैं तो आपको 13,200 रुपये तक की अतिरिक्त छूट मिल जाएगी.

Realme X3 SuperZoom के इस स्मार्टफोन पर 4,000 रुपये तक की छूट मिल रही है. इस फोन की कीमत ओरिजनल कीमत 27,999 रुपये है लेकिन सेल में ये फोन आपको 23,999 रुपये में मिलेगा.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़