सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हो रहा है Aly Goni और Jasmin Bhasin का म्यूजिक वीडियो?

बिग बॉस 14 के फेमस कंटेस्टेंड अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हो चुका है. रिलीज होने के तुंरन बाद ही ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचाया हुआ है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2021, 05:24 PM IST
  • अली और जैस्मीन का नया गाना 'तेरा सूट' हुआ रिलीज
  • सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है गाना
सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हो रहा है Aly Goni और Jasmin Bhasin का म्यूजिक वीडियो?

नई दिल्ली: टीवी के मशहूर सितारें अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) का नया गाना 'तेरा सूट' रिलीज हो गया है. इस गाने को टोनी कक्कड़ ने गाया है. इस गाने में ये लव बर्ड एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे है. टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का यह नया गाना आज ही रिलीज किया गया है.

रिलीज हुआ सॉन्ग 'तेरा सूट' 

गाना रिलीज होने के तुरंत बाद ही वायरल होने लग गया. गाना यूट्यूब पर लगातार ट्रेंड कर रहा है. फैंस गाना 'तेरा सूट' में अली और जैस्मीन की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं. गाने में अली गोनी (Aly Goni) का काफी कूल दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं जैस्मिन भसीन एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ रही हैं. गाने में दोनों के एक्सप्रेशंस कमाल के हैं. 

ये भी पढ़ें- भोजपूरी स्टार कल्लू का नया गीत 'लागता इंजेक्शन होली में' हुआ जमकर वायरल

इस कारण वायरल हो रहा हैं सॉन्ग

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar)

रिलीज के बाद से ही इस वीडियो पर साढ़े चार लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और लगातार गाने पर व्यूज बढ़ रहे हैं. हाल ही में इस वीडियो की जानकारी देते हुए टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar), अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था. इस वीडियो में सबसे ज्यादा फैंस को अली गोनी और जैस्मिन भसीन का कलरफुल अवतार पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें- शाहरुख की लाडली बेटी सुहाना ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीर, दोस्त के साथ दिया जबरदस्त पोज

लगातार ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है सॉन्ग

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar)

बता दें कि यह गाना होली स्पेशल है और इसमें जैस्मिन और अली गोनी (Aly Goni) होली खेलते नजर आ रहे हैं. गाना रिलीज होते ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. फैन्स ट्विटर पर #TeraSuitOutNow ट्रेंड कर रहे हैं जमकर ट्वीट्स कर रहे हैं. फैंस को गाना काफी पसंद आ रहा है. फैंस काफी समय से इस लव बर्ड को एक साथ देखने का इंतजार कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- Divyanka Tripathi को लगी थी भूख, तो खा गईं अपनी सबसे प्यारी चीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़