यूपी में एक महिला ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से ऑर्डर की घड़ी, घर पहुंचा 'गाय का गोबर'

नीलम यादव नाम की महिला ने बिग बिलियन डे सेल के दौरान 28 सितंबर को 1304 रुपये कीमत की एक घड़ी ऑर्डर की. उन्होंने पेमेंट के लिए कैश ऑन डेलिवरी का ऑप्शन चुना. उसके घर डेलिवरी हुई गाय के गोबर के उपलों की!

Edited by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 11, 2022, 07:45 PM IST
  • गलत डेलिवरी से हुआ बवाल.
  • वापस करने पड़े प्रोडक्ट के पैसे.
यूपी में एक महिला ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से ऑर्डर की घड़ी, घर पहुंचा 'गाय का गोबर'

नई दिल्ली. त्योहारों के मौसम में लगभग सभी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स प्रोडक्ट्स पर जमकर छूट दे रहे हैं. लोग ऑनलाइट प्लेटफॉर्म्स से खूब खरीदारी भी कर रहे हैं. लेकिन कई जगह गलत डेलिवरी के मामले भी सामने आए हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में सामने आया है. एक महिला ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से कलाई घड़ी ऑर्डर की लेकिन उसके घर डेलिवरी हुई गायर के गोबर के उपलों की!

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नीलम यादव नाम की महिला ने बिग बिलियन डे सेल के दौरान 28 सितंबर को 1304 रुपये कीमत की एक घड़ी ऑर्डर की. उन्होंने पेमेंट के लिए कैश ऑन डेलिवरी का ऑप्शन चुना. उसके घर डेलिवरी हुई गायर के गोबर के उपलों की!

भाई ने चेक किया पैकेट तो रह गया अवाक
नीलम का ऑर्डर 7 अक्टूबर को डेलिवर हुआ. नीलम ने पैसे भी दे दिए. बाद में जब उनके भाई रविंद्र ने चेक किया तो पैकेट में कलाई घड़ी की जगह उपले रखे हुए थे. उन्होंने तुरंत डेलिवरी बॉय को कॉल किया और उससे मिलकर परेशानी बताई. डेलिवरी बॉय ने नीलम के पैसे वापस कर दिए और पैकेट वापस ले लिया. 

ड्रोन कैमरे की जगह मिले एक किलो आलू
इससे पहले बिहार में भी ऐसी ही एक घटना सामने आई थी. बिहार ने एक व्यक्ति ने दावा किया था कि उसने ड्रोन कैमरा ऑर्डर किया था लेकिन उसे डेलिवरी एक किलो आलू की मिली. 

ऑर्डर किया लैपटॉप, मिला साबुन
इंटरनेट पर वायरल हुए एक और मामले में एक व्यक्ति को लैपटॉप ऑर्डर करने पर साबुन की डेलिवरी की गई थी. यह मामला आईआईएम अहमदाबाद के छात्र यशस्वी शर्मा के साथ हुआ था. उन्होंने यह बात लिंक्डइन पोस्ट के जरिए शेयर की थी. उन्होंने भी लैपटॉप फ्लिपकार्ट से ऑर्डर किया था और जब डेलिवरी हुई तो वह डिटर्जेंट साबुन निकला था.

ये भी पढे़ं- विजय देवरकोंडा के सनग्लासेज में नजर आईं रश्मिका मंदाना! यूजर्स बोले रिश्ता कन्फर्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़