इटली में पाकिस्तानी बॉक्सर की शर्मनाक हरकत, महिला खिलाड़ी के पर्स से पैसे लेकर भागा खिलाड़ी

पाकिस्तान अमैच्योर मुक्केबाजी महासंघ के मुताबिक पाकिस्तानी मुक्केबाज जोहैब राशिद ओलंपिक क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए इटली गया था. इस दौरान उसने साथी खिलाड़ी के बैग से कुछ पैसे चुराए और वहीं से गायब हो गया. 

Written by - Shruti Kaul | Last Updated : Mar 5, 2024, 03:11 PM IST
  • महिला के पर्स से पैसे निकालकर भागा
  • जोहेब की इस हरकत को बताया शर्मनाक
इटली में पाकिस्तानी बॉक्सर की शर्मनाक हरकत, महिला खिलाड़ी के पर्स से पैसे लेकर भागा खिलाड़ी

नई दिल्ली:  भारत का पड़ोसी देश पाकिस्तान अक्सर किसी न किसी विवादों में घिरा रहता है. हाल ही में पाकिस्तान की एयरलाइन कंपनी PIA से एक क्रू मेंबर के गायब होने का मामला सामने आया था, तो वहीं अब एक पाकिस्तानी बॉक्सर केइटली में चोरी करके भागने की खबर सामने आई है. 

पैसे लेकर भागा पाकिस्तानी खिलाड़ी 
पाकिस्तान अमैच्योर मुक्केबाजी महासंघ के मुताबिक पाकिस्तानी मुक्केबाज जोहैब राशिद ओलंपिक क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए इटली गया था. इस दौरान उसने साथी खिलाड़ी के बैग से कुछ पैसे चुराए और वहीं से गायब हो गया. महासंघ के एक सीनियर अधिकारी के मुताबिक उन्होंने मामले की जानकारी पाकिस्तानी एंबेसी को दे दी है और पुलिस में भी मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है. 

राष्ट्रीय महासंघ ने जताई चिंता 
मामले को लेकर राष्ट्रीय महासंघ के सचिव कर्नल नसीर ने कहा,' जोहेब रशीद की यह हरकत महासंघ और देश के लिए बहुत शर्मनाक है. वह इटली में ओलंपिक क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में भाग ले रही 5  सदस्यीय टीम का हिस्सा था.' उन्होंने बताया कि जोहेब ने साल 2023 में एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में ब्रॉन्ज मेडल जीता था. जोहेब को पाकिस्तान में उभरता हुआ खिलाड़ी माना जाता था. 

किसी के संपर्क में नहीं है जोहेब 
नसीर ने बताया कि महिला बॉक्सर लौरा इकराम प्रैक्टिस के लिए गई थीं. इस दौरान जोहेब ने फ्रंट डेस्क से उनके कमरे की चाबी ली और लौरा के पर्स से विदेशी करेंसी निकाल ली. इसके बाद वह होटल से गायब हो गया. पुलिस जोहेब की तलाश कर रही है. वह किसी के भी संपर्क में नहीं है.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़