दम दिखा रहा हिन्दुस्तान, बिलबिला रहा पाकिस्तान!

पाकिस्तान की गीदड़भभकी का सिलसिला बादस्तूर जारी है, क्योंकि इमरान नियाजी और उनकी डरपोक नेताओं को हिन्दुस्तान की हुंकार से डर लगने लगा है. वो बार-बार हमले और युद्ध का राग अलाप रहा है.

दम दिखा रहा हिन्दुस्तान, बिलबिला रहा पाकिस्तान!

नई दिल्ली: इन दिनों पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान खौफ के साए में जीने को मजबूर हो गया है. आए दिन उसे ये डर सता रहा है, कि भारत उसके उपर चढ़ाई करने वाला है. इसी की आड़ में पाक के हुक्मरान इमरान नियाजी खान बिलबिला रहे हैं.

इमरान को सता रहा मोदी का डर

दरअसल, पाकिस्तान को भी इस बात का अंदाजा हो चुका है कि हिन्दुस्तान अब पाकिस्तान का एक भी आतंक प्लान बर्दाश्त करने के मूड में नहीं है. अगर पाक ने भारत की तरफ आंख उठाकर भी देखा तो वो उसे तबाह कर देगा. आतंक के अड्डों को तबाह करने के लिए हिंदुस्तान पाकिस्तान में कभी भी बड़ा प्रहार कर सकता है.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को एक बार फिर भारत से हमले का खतरा नजर आने लगा है. इमरान खान ने ये आशंका जताई है कि भारत घरेलू हालात से ध्यान भटकाने के लिए उसके खिलाफ छद्म कार्रवाई कर सकता है. इमरान खान ने साथ ही ये भी जोड़ दिया कि पाकिस्तान ऐसी किसी भी कार्रवाई का जवाब देने को तैयार है.

इमरान ने ट्वीट का लिया सहारा

इमरान खान ने कई ट्वीट कर कहा कि मोदी सरकार में भारत फासीवादी विचारधारा के साथ हिंदू राष्ट्र की ओर से बढ़ रहा है. इमरान नियाजी ने भारत में संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन की पृष्ठभूमि में कहा कि वे सभी भारतीय जो बहुलवादी भारत चाहते हैं, वे नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं और यह अब जन आंदोलन बनता जा रहा है.

इमरान खान और उनके सनकी नेता और पागल सेना बार-बार भारत के अंदरूनी मामलों में दखल देकर लोगों को भड़काने की कोशिश करता है और मुंह की खाता है. लेकिन इस बार इमरान को इसलिए डर सता रहा है क्योंकि हाल ही में सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने पड़ोसी मुल्क को जोरदार लताड़ लगाई थी. जिसके बाद से पूरे पाकिस्तान की चिंता बढ़ गई है.

इसे भी पढ़ें: इमरान की 'कैबिनेट' घबराई, हिन्दुस्तान करेगा 'चढ़ाई'! PAK की बौखलाहट के 3 सबूत

जनरल बिपिन रावत ने बुधवार को कहा था कि जम्मू-कश्मीर से लगते नियंत्रण रेखा पर कभी भी तनाव बढ़ सकता है और सेना को इसके लिए तैयार है. जिसके बाद से पाकिस्तान की हवा टाइट हो गई है. खुद इमरान खान ने सामने आकर बिलबिलाना शुरू कर दिया.

इसे भी पढ़ें: भारत के भय से कांप रहे पाकिस्तान की नई चाल, जानिए क्या है पंजाब-POK साजिश