मॉडल ने बिना कपड़ों के डाली फोटो, फिर भी ढंका रहा 98 फीसद जिस्म

एम्बर ल्यूक एक टैटू मॉडल हैं. उनके शरीर के हर अंग पर टैटू बना हुआ है. उन्होंने अपने जिस्म की स्याही दिखाने के लिए बोल्ड तस्वीरें खिंचवाई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 14, 2022, 01:11 PM IST
  • 27 वर्षीय एम्बर ल्यूक के टैटू उसकी त्वचा के 98% हिस्से में फैले हुए हैं
  • वह उसे दिखाने में शरमाती भी नहीं हैं, उन्होंने कई नई फोटो अपलोड की हैं
मॉडल ने बिना कपड़ों के डाली फोटो, फिर भी ढंका रहा 98 फीसद जिस्म

लंदन:  टैटू मॉडल एम्बर ल्यूक ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के लिए कई नई फोटो अपलोड की हैं. इसमें वह अपनी बॉडी आर्ट (ब्लैक एंड ग्रे बॉडी आर्ट) का प्रदर्शन किया. प्रशंसकों को उनकी स्याही और शरीर के संशोधनों को देखने का पर्याप्त मौका मिला है. मॉडल ने अपने सिर से पैर तक टैटू दिखाने के लिए के लिए कपड़े उतार दिए हैं.

27 वर्षीय एम्बर ल्यूक के टैटू उसकी त्वचा के 98% हिस्से में फैले हुए हैं और वह उसे दिखाने में शरमाती भी नहीं हैं. नई तस्वीरों में वह अपने बेडरूम में लेटी नजर आ रही हैं. प्रशंसकों को उनके पैर पर ब्लैकआउट टैटू, उनके नितंब पर ज्यामितीय डिजाइन और उनके धड़ का पोर्ट्रेट नज़र आया. ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन में रहने वाली एंबर ल्यूक ने तस्वीरों को कैप्शन दिया: "घर पर बोर होने की एक सीरीज - आनंद लें." इस फोटो को इंस्टाग्राम पर 4,900 से अधिक लाइक्स मिले.

क्या बोले फैन
एक उत्तरदाता ने जोर से कहा: "सुंदर टैटू सूट." एक अन्य ने कहा: "अरे वाह - क्या टैटू हैं !! शानदार. मुझे आपके साथ कभी शूटिंग करना अच्छा लगेगा." एक तीसरे ने लिखा: "आप हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं." और एक चौथा जोड़ा: “ये तस्वीरें हॉट हैं. एम्बर. ”

कैसे अलग हैं एंबर
एम्बर ने अपने चेहरे, शरीर और यहां तक ​​कि अपनी आंखों पर स्याही लगा ली है यानी टैटू बना लिए हैं. ल्यूक ने किशोरी के रूप में अपने मानसिक स्वास्थ्य के साथ संघर्ष किया लेकिन टैटू को खुद को व्यक्त करने का एक शानदार तरीका माना. पहले, उसने समझाया: “मैं 16 साल की उम्र में अपने अवसाद से बहुत जूझ रही थी, जब मैंने पहली बार टैटू बनवाया. उसके पास अब 600 से अधिक टैटू हैं. उनके शरीर में कई छेद कराए गए हैं. जीभ दो टुकड़ों में है. 

ये भी पढ़िए-  'पिघला देगा आपका दिमाग और सड़े अंडे की तरह आएगी महक', पुतिन के परमाणु बम विस्फोट के बाद क्या होगा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़