शनि की वक्री चाल खोलेगी इन राशि वालों का नसीब, 17 जून से मिलेगा छप्‍पर फाड़ पैसा!
Advertisement
trendingNow11733173

शनि की वक्री चाल खोलेगी इन राशि वालों का नसीब, 17 जून से मिलेगा छप्‍पर फाड़ पैसा!

Shani Vakri 2023: शनि की उल्‍टी चाल जीवन में उथल-पुथल मचा देती है. 17 जून से शनि स्‍वराशि कुंभ में वक्री होने जा रहे हैं, जो 4 राशि वालों के नसीब खोल देगा. शनि 4 नवंबर तक वक्री रहकर इन लोगों पर मेहरबान रहेंगे. 

फाइल फोटो

Shani ki Vakri Chaal 2023: ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार न्‍याय के देवता शनि जल्‍द ही उल्‍टी चाल चलने वाले हैं. 17 जून 2023 से शनि वक्री होने जा रहे हैं और 4 नवंबर 2023 तक वक्री चाल ही चलेंगे. शनि कुंभ राशि में वक्री होंगे और सभी 12 राशि वालों के जीवन पर बड़ा असर डालेंगे. शनि की वक्री चाल इस बार बेहद अहम है क्‍योंकि शनि 30 साल बाद स्‍वराशि कुंभ में हैं और उसी में वक्री होंगे. माना जाता है कि शनि की उल्‍टी चाल ज्‍यादा कष्‍ट देती है, काम बनने में देरी करती है इसलिए यह समय धैर्य से निकालना होता है. लेकिन कुंभ में शनि की वक्री चाल कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाली है. कह सकते हैं कि यह समय इन 4 राशि वालों के लिए वरदान की तरह साबित हो सकता है. 

शनि की वक्री चाल चमकाएगी इन राशि वालों का भाग्‍य 

मेष राशि- मेष राशि वालों के लिए शनि की वक्री चाल बेहद शुभ फल देगी. इन जातकों को व्‍यापार में बड़ा लाभ होगा. कारोबार में विस्‍तार होगा. नौकरी करने वालों का प्रमोशन होगा. वेतनवृद्धि होने के प्रबल योग हैं. अचानक कहीं से मिला धन आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर करेगा. 

वृषभ राशि- वृषभ राशि वालों को शनि की उल्‍टी चाल नसीब खोलने वाली साबित होगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. रुके हुए सारे काम पूरे होंगे. शनि देव की कृपा से आपकी कोई बड़ी इच्‍छा पूरी हो सकती है. नौकरी में बड़ी तरक्‍की मिलेगी. आय बढ़ेगी. जीवनसाथी के साथ अच्‍छा समय बिताएंगे. जीवन में खुशियां ही खुशियां रहेंगी. 

मिथुन राशि- मिथुन राशि वालों को वक्री शनि बड़ी सफलता देगी. आप जिन अवसरों की तलाश कर रहे हैं, वो आपको मिलेंगे. आपको मेहनत का पूरा फल मिलेगा. धन लाभ होगा. कोई काम पूरा होने से आपको सुकून और संतुष्टि मिलेगी. 

सिंह राशि- सिंह राशि वालों के लिए भी शनि देव 5 महीने खूब लाभ देंगे. नौकरी में पदोन्‍नति मिलने के योग हैं. आय बढ़ेगी. किसी बड़ी समस्‍या से निजात मिलेगी. आप घर-संपत्ति खरीद सकते हैं. किस्‍मत का साथ मिलेगा. हालांकि कुछ जातकों के लिए यह समय चुनौतीपूर्ण रह सकता है, लिहाजा उन्‍हें सूझबूझ और धैर्य से काम लेना होगा. 

पुरुषों की तरह महिला नागा साधु भी रहती हैं निर्वस्‍त्र? केवल इस समय आती हैं दुनिया के सामने 

ये है नाखून काटने का सबसे शुभ दिन, अचानक मिलता है खूब सारा पैसा

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news