Nita Ambani At Chaat Shop: बनारस की आलू चाट खाकर नीता को याद आए मुकेश अंबानी, बोलीं-अगर वो यहां होते...
Advertisement
trendingNow12307014

Nita Ambani At Chaat Shop: बनारस की आलू चाट खाकर नीता को याद आए मुकेश अंबानी, बोलीं-अगर वो यहां होते...

Anant Radhika Wedding Date: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर, बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में होगी. राधिका, कारोबारी व‍िरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं. शादी का जश्‍न तीन दिन तक चलेगा.

Nita Ambani At Chaat Shop: बनारस की आलू चाट खाकर नीता को याद आए मुकेश अंबानी, बोलीं-अगर वो यहां होते...

Nita Ambani in Varanasi: देश के सबसे अमीर शख्‍स मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्‍नी नीता अंबानी (Nita Ambani) सोमवार को वाराणसी में थीं. इस दौरान वह एक लोकल चाट की दुकान पर गईं और वहां की टेस्‍टी चीजों का स्‍वाद ल‍िया. अगले महीने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी से पहले वह काशी व‍िश्‍वनाथ मंद‍िर में दर्शन करने के ल‍िए गई थीं. इस मौके पर उन्‍होंने बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का कार्ड भी भगवान शिव को भेंट क‍िया.

मुकेश अंबानी को याद क‍िया और बोलीं...

मंद‍िर में दर्शन करने के बाद चाट की दुकान पर पहुंचीं नीता अंबानी दुकानदार से बातचीत करती द‍िखाई दीं. इस दौरान उन्हें मेन्यू की सबसे बेहतरीन चीजों में से आलू चाट परोसी गई. उन्‍होंने वहां पर चाट खाते हुए मुकेश अंबानी को याद क‍िया और बोलीं...'ये मुकेश को बहुत पसंद आती होगी!' (Mukesh ko ye bahut pasand aati hogi!). दरअसल, उनके ये कने का मतलब यह है क‍ि मुकेश अंबानी को चाट बहुत पसंद है. वह (मुकेश अंबानी) मुंबई के स्वाती स्‍नैक्‍स के नियमित ग्राहक के रूप में जाने जाते हैं. मीड‍िया र‍िपोर्ट के अनुसार वह वहां से हफ्ते में एक बार खाना जरूर ऑर्डर करते हैं.

भगवान को कार्ड भेंट करने पहुंचीं थीं नीता अंबानी
वाराणसी के काशी व‍िश्‍वनाथ मंदिर में दर्शन करने से पहले नीता अंबानी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, 'आज मैं अनंत और राधिका की शादी का कार्ड लेकर आई हूं, इसे भगवान को चढ़ाना है.' इस दौरान नीता अंबानी के साथ वाराणसी में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी थे. वह इस दौरान गंगा आरती में भी शामिल हुईं.

कब है अनंत और राध‍िका की शादी?
आपको बता दें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर, बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में होगी. राधिका, कारोबारी व‍िरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं. शादी का जश्‍न तीन दिन तक चलेगा. प‍िछले द‍िनों अंबानी फैम‍िली ने दोस्तों और परिवार के सदस्‍यों के ल‍िए मेडिटेरियन में एक लग्जरी क्रूज पर प्री-वेड‍िंग सेरेमनी का आयोजन क‍िया था. इटली और फ्रांस में चार दिन तक चले इस जश्‍न में बॉलीवुड के बड़े-बड़े कलाकार शामिल हुए थे. इससे पहले अंबानी फैम‍िली ने मार्च में गुजरात के जामनगर में जश्‍न मनाया था.

Trending news