close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PIB ने बयान जारी कर कहा, अरुण जेटली को लेकर मीडिया की खबरें निराधार

PIB की तरफ से कहा गया कि मीडिया के एक तबके में केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली की स्वास्थ्य स्थिति बिगड़ने को लेकर जो खबरें चल रही हैं, वह पूरी तरह गलत और निराधार है.

PIB ने बयान जारी कर कहा, अरुण जेटली को लेकर मीडिया की खबरें निराधार
इस साल अरुण जेटली ने बजट पेश नहीं किया था. (फाइल)

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली का स्वास्थ्य बिगड़ने को लेकर सोशल मीडिया में चल रही रिपोर्टों पर विराम लगाते हुए सरकारी प्रवक्ता ने कहा है कि जो कुछ बताया जा रहा है वह पूरी तरह गलत और आधारहीन हैं. पत्र सूचना कार्यालय (पीआईबी) के प्रधान महानिदेशक और केंद्र सरकार के प्रवक्ता सिंताशु कार ने रविवार को ट्विटर पर लिखा है, ‘‘मीडिया के एक तबके में केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली की स्वास्थ्य स्थिति बिगड़ने को लेकर जो खबरें चल रही हैं, वह पूरी तरह गलत और निराधार है.’’

उन्होंने आगे लिखा है, ‘‘मीडिया को इस तरह की अफवाहों से दूर रहने की सलाह दी जाती है.’’ उल्लेखनीय है कि जेटली ने नई सरकार द्वारा पेश किये जाने वाले 2019-20 के पूर्ण बजट को लेकर शुक्रवार को वित्त मंत्रालय के अधिकारियों के साथ अपने घर पर बैठक की है. किडनी संबंधी बीमारी से ग्रसित जेटली का पिछले साल मई में किडनी प्रतिरोपण हुआ था.

वित्त मंत्री अरुण जेटली को एम्स से मिली छुट्टी, एक दिन के लिए भर्ती हुए थे

इससे पहले 22 मई को खबर आई थी कि उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है. हालांकि, एक दिन बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. उस समय सूत्रों के हवाले से कहा गया कि जेटली (66) पिछले तीन सप्ताह से कार्यालय नहीं जा रहे थे और उन्हें जांच और उपचार के लिए एम्स में भर्ती कराया गया था. फिलहाल बीमारी की जानकारी नहीं दी गयी है.