close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मार्क वॉ का दावा- 3 खिलाड़ी होंगे World Cup के सुपरस्टार, भारत के इस खिलाड़ी पर लगाया दांव

ऑस्ट्रेलिया के मार्क वॉ (Mark Waugh) के टॉप-3 सुपरस्टार में इंग्लैंड के जोस बटलर और डेविड वार्नर भी शामिल हैं.

मार्क वॉ का दावा- 3 खिलाड़ी होंगे World Cup के सुपरस्टार, भारत के इस खिलाड़ी पर लगाया दांव
मार्क वॉ के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर और इंग्लैंड के जोस बटलर, विश्व कप में टॉप-3 बल्लेबाजों में से एक हो सकते हैं. (फोटो: IANS/ANI)

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मार्क वॉ (Mark Waugh) ने इंग्लैंड एंड वेल्स में 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप के लिए अपने टॉप-3 बल्लेबाज चुने हैं. इन तीनों में भारत के विराट कोहली, इंग्लैंड के जोस बटलर और उनके हमवतन डेविड वार्नर के नाम शामिल हैं. 53 साल के मार्क वॉ ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटरों में से एक हैं. उन्होंने तीन विश्व कप खेले हैं और इनमें चार शतक बनाए हैं. 

क्रिकेट डॉट को डॉट एयू ने मार्क वॉ के हवाले से लिखा है, ‘निश्चित ही विराट कोहली (Virat Kohli). वह नंबर-1 हैं.’ इंग्लैंड के तूफानी बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) को उन्होंने अपनी दूसरी पंसद बताया, ‘जोस बटलर, मैं शीर्ष-3 में उन्हें दूसरे नंबर पर रखूंगा.’

यह भी पढ़ें: मो. कैफ के पोस्ट से क्यों डरे नासिर हुसैन, बोले- इन दोनों को देख डरावने सपने आते हैं

जोस बटलर बीते चार साल में खेल के सभी प्रारूपों में बेहतरीन फॉर्म में हैं. इस महीने की शुरुआत में ही उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ साउथैम्पटन में 50 गेंदों पर शतक जमाया था. इससे पहले फरवरी में 77 गेंदों पर 150 रनों की पारी खेली थी. 

मार्क वॉ ने तीसरे नंबर पर उस बल्लेबाज को रखा है जो एक साल के प्रतिबंध के वापसी कर रहा है और वापसी में आईपीएल के 12वें संस्करण में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला बल्लेबाज बना. मार्क ने कहा, ‘एरॉन फिंच शानदार हैं और उतने ही शानदार वार्नर हैं. मैं वार्नर के साथ जाऊंगा.’ मार्क वॉ ने 244 वनडे और 118 टेस्ट मैच खेले हैं.