World Cup 2019: रोहित शर्मा ने कहा, पाकिस्तानी बल्लेबाजों की मदद कर सकता हूं, शर्त ये है मगर...
Advertisement

World Cup 2019: रोहित शर्मा ने कहा, पाकिस्तानी बल्लेबाजों की मदद कर सकता हूं, शर्त ये है मगर...

भारतीय उप कप्तान रोहित शर्मा पड़ोसी मुल्क के बल्लेबाजों की मदद करने को तैयार हैं. लेकिन उन्होंने इसके लिए एक शर्त भी जोड़ दी है. 

रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ 140 रन की पारी खेली और टीम को विशाल स्कोर तक पहुंचाया. (फोटो: IANS)

मैनचेस्टर: आईसीसी क्रिकेट विश्व कप (World Cup 2019) में दो शतक लगा चुके रोहित शर्मा पाकिस्तानी टीम की मदद के लिए तैयार हो गए हैं. भारतीय उप कप्तान ने रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ शानदार शतक बनाया था. इसके बाद एक सवाल पर उन्होंने कहा कि वे पड़ोसी मुल्क के बल्लेबाजों की मदद करने को तैयार हैं. लेकिन उन्होंने इसके लिए एक शर्त भी जोड़ दी है. 

रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ 140 रन की पारी खेली और टीम को विशाल स्कोर तक पहुंचाया. उनके शतक की बदौलत ही भारतीय टीम पाकिस्तान पर 89 रन से शानदार जीत दर्ज कर पाई. मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब एक पाकिस्तानी पत्रकार ने रोहित से पूछा कि वो एक साथी के नाते पाकिस्तानी बल्लेबाजों को क्या सलाह देना चाहेंगे तो रोहित ने इसका जबाव मजाकिया लहजे में दिया. 

यह भी देखें: VIDEO: हार से हताश शोएब अख्तर बोले- वाघा बॉर्डर पर छलांगे मारते हैं, जब वक्त आया तो...

रोहित शर्मा ने हंसते हुए कहा, ‘अगर मैं पाकिस्तान का कोच बना तो बिल्कुल बताऊंगा. अभी क्या बताऊं.’ बता दें कि पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और भारत ने इस मौके का फायदा उठाते हुए बोर्ड पर 336 रन टांग दिए.

रोहित शर्मा ने इसके जवाब में 113 गेंदों पर 140 रन की पारी खेली. जबाव में पाकिस्तान की टीम 40 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 212 रन ही बना सकी. बारिश के कारण मैच 40 ओवरों का कर दिया गया था और पाकिस्तान को 302 रन का संशोधित लक्ष्य दिया गया था. 

 

Trending news