ICC World Cup 2019: सचिन, सहवाग और गांगुली लंबे वक्त बाद दिखे एक साथ, लोगों ने नाम दिया- GST
topStorieshindi

ICC World Cup 2019: सचिन, सहवाग और गांगुली लंबे वक्त बाद दिखे एक साथ, लोगों ने नाम दिया- GST

क्रिकेट की दुनिया तिकड़ी को कई साल बाद एक साथ देख फैंस गदगद हो गए और मजेदार कमेंट करने लगे.

ICC World Cup 2019: सचिन, सहवाग और गांगुली लंबे वक्त बाद दिखे एक साथ, लोगों ने नाम दिया- GST

नई दिल्ली: महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) गुरुवार को लंदन के ओवल मैदान पर दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच होने वाले टूर्नामेंट के पहले मैच में कमेंट्री करते हुए देखे गए. उनके साथ टीम इंडिया के पुराने साथी वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) और सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) भी नजर आए. क्रिकेट की दुनिया तिकड़ी को कई साल बाद एक साथ देख फैंस गदगद हो गए.

वीरेंद्र सहवाग ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से दो फोटो शेयर किए हैं, जिसमें से एक पुराने फोटो में सचिन, सौरव और सहवाग टीम इंडिया की जर्सी में मैदान पर खड़े दिख रहे हैं और दूसरी नई तस्वीर में तीनों खिलाड़ी कमेंट्री बॉक्स में एक साथ कमेंट्री करते नजर आ रहे हैं.

सहवाग का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कोई इस जोड़ी को GST (गांगुली, सहवाग और तेंदुलकर) नाम दे रहा है तो किसी ने तीनों को 'त्रिदेव' लिखा है. आप भी देखिए और भी मजेदार कमेंट्स....

वह स्टार स्पोर्ट्स पर हिंदी और इंग्लिश में फिलिप्स ह्यू क्रिकेट लाइव प्री-शो में दोपहर 1.30 बजे अपने खुद के सेगमेंट 'सचिन ओपन्स अगेन' में दिखे. इस सेगमेंट में उनके साथ अन्य विशेषज्ञ भी शामिल थे.

यह भी पढ़ें- 'सिलबट्टा' तो किसी को 'टॉर्च' और 'पुरानी जींस', सहवाग ने IPL खिलाड़ियों को दिए ये अवॉर्ड

सचिन तेंदुलकर ने विश्व कप में कई रिकॉर्ड बनाए हैं. उन्होंने टूर्नामेंट के छह संस्करणों में कुल 2,278 रन बनाए हैं. उनके नाम टूर्नामेंट के एक संस्करण में सबसे अधिक रन बनाने का रिकॉर्ड भी है. उन्होंने 2003 में 11 मुकाबलो में कुल 673 रन बनाए थे.

भारत का मैच 5 जून को
आपको यहां बता दें कि 30 मई से इंग्लैंड में शुरू हुए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 टूर्नामेंट में भारत का पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होगा.

Trending news