जब रोहित से एक विश्वकप में 4 शतक लगाने का सवाल पूछा तो मिला ये हैरान करने वाला जवाब

बांग्लादेश के खिलाफ 104 रन की बेहतरीन शतकीय पारी खेलकर भारत को सेमीफाइनल में पहुंचाने वाले सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा इस विश्वकप में टॉप स्कोरर हो गए हैं.

जब रोहित से एक विश्वकप में 4 शतक लगाने का सवाल पूछा तो मिला ये हैरान करने वाला जवाब
इस विश्वकप में रोहित ने अपने चार शतक पूरे कर लिए हैं.

बर्मिघम: बांग्लादेश के खिलाफ 104 रन की बेहतरीन शतकीय पारी खेलकर भारत को सेमीफाइनल में पहुंचाने वाले सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा इस विश्वकप में टॉप स्कोरर हो गए हैं. उन्होंने अब तक 528 रन बनाए हैं. इतना ही नहीं, इस विश्वकप में रोहित ने अपने चार शतक पूरे कर लिए हैं. वह एक विश्व कप में सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में श्रीलंका के कुमार संगाकारा के बराबर आ गए हैं. जब रोहित से इस संबंध में सवाल पूछा गया तो उन्होंने हैरान करने वाला जवाब दिया.

रोहित ने इस मामले को ज्यादा तवज्जो ने देते हुए सिर्फ इतना ही कहा कि वह इन सभी चीजों पर ध्यान नहीं देते और जिस मैच में खेल रहे हैं उसमें अच्छा करने की कोशिश करते हैं. मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार लेने के बाद रोहित ने कहा, "मुझे लगा कि मैंने सिर्फ आज ही शतक लगाया है. मेरा मंत्र है कि अतीत में जो हो गया सो हो गया. जो बल्लेबाज फॉर्म में हैं, उन्हें अंत तक बल्लेबाजी करनी होगी और टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाना होगा. मुझे अब अगले मैच पर ध्यान देने की जरूरत है."

अपने इस शतक के बारे में रोहित ने कहा, "यह अच्छा अहसास है. यह बल्लेबाजी के लिए अच्छी पिच थी. मैंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में जब शतक जमाया था तब मैंने समय लिया था. इंग्लैंड के खिलाफ भी मैंने ऐसा ही किया था. पिचे में दोहरी तेजी थी ओर उन्होंने स्थिति का बेहतरीन उपयोग किया."

कोहली ने रोहित को बताया वनडे का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज
उधर, भारतीय कप्तान विराट कोहली से रोहित शर्मा की तारीफ के पुल बांधे, उन्होंने कहा, "मैं रोहित शर्मा को वर्षों से देखता आ रहा हूं. वे वनडे के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं. उन्हें खेलते हुए देखना अच्छा लगता है. इत्तफाक से मैं उनके साथ लगातार खेल रहा हूं. इसलिए उनके खेल का पूरा लुत्फ लेता हूं." रोहित शर्मा की बेहतरीन फॉर्म पर कोहली ने कहा, "रोहित बहुत अच्छा खेल रहे हैं. वे बेहतरीन फॉर्म में हैं. उम्मीद है कि अगले तीन मैचों में भी ऐसा ही शानदार प्रदर्शन करेंगे.’ बता दें कि भारत विश्व कप में अपने आठ मैच खेल चुका है. वह तीन मैच तभी खेलेगा, जब फाइनल खेलेगा."