close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: लंदन के फोटो सेशन में टीम इंडिया के प्लेयर्स की मस्ती, जानिए किसने क्या किया

विश्व कप के अभ्यास मैच से पहले लंदन में टीम इंडिया के खिलाड़ियों फोटो सेशन हुआ. इसमें कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ज्यादा शरारती नजर आए. 

VIDEO: लंदन के फोटो सेशन में टीम इंडिया के प्लेयर्स की मस्ती, जानिए किसने क्या किया
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: आईसीसी विश्व कप में टीम इंडिया इस समय लंदन के ओवल में न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच की तैयारी कर रही है. मैच से एक दिन पहले टीम ने जम कर नेट प्रैक्टिस की. इसके अलावा टीम इंडिया के खिलाड़ियों का एक फोटो सेशन भी किया गया. इस दौरान टीम इंडिया के कई प्लेयर्स फुल मस्ती में नजर आए तो टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी जैसे कुछ खिलाड़ी मुस्कुराते हुए हमेशा की तरह कूल दिखाई दिए. 

भारतीय खिलाड़ियों ने खिंचवाई फोटो
इस समय टीम इंडिया को इंग्लैंड के साथ जीत का प्रबल दावेदार बताया जा रहा है. टीम इंडिया अभ्यास मैच के पहले काफी हलके मूड में नजर आई. आईसीसी ने अपने क्रिकेटवर्ल्डकप ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ियों के फोटो सेशन के चुनिंदा लम्हों को दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: जानिए वॉर्म अप के लिए टीम इंडिया ने खेले कौन से गेम, किसमें जीती चहल की टीम?

खूब मस्ती में दिखे खिलाड़ी
फोटो सेशन के दौरान ज्यादातर खिलाड़ी मस्ती के मूड में दिखे. इनमें कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल खास तौर शरारती नजर आए. इसमें खिलाड़ी कागज के बल्ले पर अपने ऑटोग्राफ देते भी दिखाई. हार्दिक अपने दोस्त केएल राहुल के साथ स्टालिश अंदाज में दिखाई दिए. जसप्रीत बुमराह ऑटोग्राफ देते दिखे. विजय शंकर दिनेश कार्तिक के साथ दिखे. विजय शंकर, हार्दिक पांड्या अपने खास सिग्नेचर एक्शन के साथ भी पोज देते नजर आए. 

इसके अलावा बीसीसीआई ने भी इसका एक अलग ही वीडियो शेयर किया

अभ्यास मैचों को भी गंभीरता से ले रही हैं टीमें
टीम इंडिया को शनिवार को ही न्यूजीलैंड से अपना पहला अभ्यास मैच खेलना है. अभी तक टूर्नामेंट के तीन अभ्यास मैच हो चुके हैं. माना जा रहा है कि अभ्यास मैच में टीमें जीत का पूरा जोर लगा रही हैं जिससे टीम टूर्नामेंट में आगाज करने जीत की लय के साथ पहुंचे. पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को सात विकेट से, दूसरे अभ्यास मैच में अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को तीन विकेट से और तीसरे अभ्यास मैच में दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को 87 रनों से हराया है.

यह भी पढ़ें: World Cup 2019: चहल ने कहा, इंग्लैंड की सपाट पिचों से भारत के स्पिनर्स को चिंता नहीं 

ऐसा है टीम इंडिया का टूर्नामेंट में कार्यक्रम
न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच खेलने के बाद टीम इंडिया को 28 मई को बांग्लादेश के खिलाफ भी अभ्यास मैच खेलना है. इसके बाद टीम इंडिया का पहला मैच 5 जून को साउथैम्पटन में होगा. इसके  बाद उसे 9 जून को ऑस्ट्रेलिया, 16 जून को पाकिस्तान, 22 जून का अफगानिस्तान, 27 जून को वेस्टइंडीज, 30 जून को इंग्लैंड, दो जुलाई को बांग्लादेश और 6 जुलाई को श्रीलंका के साथ मैच खेलना है. 9 और 11 जुलाई को सेमीफाइनल मैच होंगे जबकि फाइलन 14 जुलाई को खेला जाएगा.