close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

World Cup 2019: शोएब अख्तर के दिमाग पर बारिश हावी, युवी ने उनके डर को किया रीट्वीट

आईसीसी वर्ल्ड कप में बारिश से चार मैच धुल चुके हैं. भारत और पाकिस्तान के मैच पर भी बारिश का खतरा बरकरार है. 

World Cup 2019: शोएब अख्तर के दिमाग पर बारिश हावी, युवी ने उनके डर को किया रीट्वीट
शोएब अख्तर के नाम 100 मील/घंटे की रफ्तार से बॉलिंग करने का रिकॉर्ड है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इंग्लैंड और वेल्स में खेले जा रहे आईसीसी वर्ल्ड कप (World Cup 2019) में बारिश से चार मैच धुल चुके हैं. कम से कम इस हफ्ते होने वाले मैचों में भी बारिश का खतरा बरकरार है. इसका असर क्रिकेटप्रेमियों पर भी दिख रहा है. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) पर बारिश का डर किस कदर हावी है, इसका अंदाजा उनके एक ट्वीट से लगाया जा सकता है, जिसके साथ उन्होंने एक रोचक फोटो शेयर किया है. 

शोएब अख्तर ने भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को होने वाले मुकाबले से पहले जो फोटो ट्वीट किया है, उसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनके पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद टॉस के बाद तैरते हुए पवेलियन लौट रहे हैं और बाकी के एक्सपर्ट्स नाव में सवार हैं. हाल ही में संन्यास लेने वाले भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvaraj Singh) ने इस फोटो को रीट्वीट किया है. 
 

shoaib Akhtar

भारत और पाकिस्तान का मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड  मैदान पर खेला जाना है और इस मैच के भी बारिश में धुलने की आशंका है. इस विश्व कप में अब तक कुल चार मैच बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं और यह एक रिकार्ड है. इसमें पाकिस्तान और भारत के एक-एक मैच शामिल हैं. रविवार को भारत और पाकिस्तान की टीमें सातवीं बार विश्व कप में आमने-सामने होंगी. अब तक भारत हर बार जीता है.