Indo-Nepal Border से करोड़ों की चरस बरामद, SSB ने तस्कर को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1888589

Indo-Nepal Border से करोड़ों की चरस बरामद, SSB ने तस्कर को किया गिरफ्तार

Bettiah Crime News: 4.9 किलो चरस के साथ नेपाली तस्कर गजेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. बरामद चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में एक करोड़ 20 लाख की बताई जा रही है. 

Indo-Nepal Border से करोड़ों की चरस बरामद.

Bettiah: बिहार के बेतिया से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां 4.9 किलो चरस के साथ नेपाली तस्कर गजेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. इंडो नेपाल सीमा (Indo-Nepal Border) पर स्थित नरकटियागंज से तस्कर की गिरफ्तारी हुई है. जानकारी के अनुसार, जप्त चरस की कीमत लाखों में आंकी जा रही है. 

SSB 44वीं बटालियन के कमांडेंट शैलेश कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि 'नेपाल सीमा पर आमटोला में एसएसबी की कार्रवाई के दौरान 4.9 किलो चरस के साथ नेपाली तस्कर गजेंद्र यादव को गिरफ्तार कर भंगहा थाने की पुलिस को सौंप दिया गया है.' बरामद चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में एक करोड़ 20 लाख की बताई जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Begusarai: पुलिसकर्मी की पिटाई का VIDEO VIRAL, महिला के घर में घुसने का है आरोप

वहीं, इससे कुछ दिनों पहले भी इंडो नेपाल बॉर्डर के पास से ही दो चरस तस्करों को गिरफ्तार किया गया था. एसएसबी ने गुप्त सूचना पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया था.

चरस की खेप को नेपाल के रास्ते भारत में लाया जा रहा था जिसे दिल्ली और मुंबई भेजा जाना था. लेकिन एसएसबी की कार्रवाई ने चरस तस्करों के मंसूबों पर पानी फेर दिया और बड़ी मात्रा में चरस की खेप को पकड़ा गया. एसएसबी का कहना था कि वह तस्करों की निशानदेही पर अन्य जगहों पर छापेमारी कर रही है और बहुत जल्द बड़ा खुलासा होने का आसार है. 

ये भी पढ़ें- Vaccination में लापरवाही कर रहा था NGO,ग्रामीणों ने सुपरवाइजर सहित कंपाउंडर को बनाया बंधक

बता दें कि बिहार में कानून-व्यवस्था को लेकर नीतीश कुमार सरकार सख्त है. ऐसे तस्करों के खिलाफ सरकार ने कार्रवाई के सख्त आदेश दिए हुए हैं. पुलिस लगातार छापेमारी कर ऐसे तस्करों को गिरफ्तार कर रही है.

(इनपुट- इमरान अज़ीज़)

Trending news