Mumbai hit and run case: रईसजादे को फंदे से लटका दो... मुंबई हिट एंड रन केस में बेटी ने मांगा मां के लिए इंसाफ
Advertisement
trendingNow12328795

Mumbai hit and run case: रईसजादे को फंदे से लटका दो... मुंबई हिट एंड रन केस में बेटी ने मांगा मां के लिए इंसाफ

Mumbai hit and run case: मुंबई में बीएमडब्ल्यू कार की टक्कर से महिला की मौत का मामला गरमाता जा रहा है. हादसे के 72 घंटे बाद आरोपी की गिरफ्तारी पर भी सवाल उठने लगे हैं.

Mumbai hit and run case: रईसजादे को फंदे से लटका दो... मुंबई हिट एंड रन केस में बेटी ने मांगा मां के लिए इंसाफ

Mumbai hit and run case: मुंबई में बीएमडब्ल्यू कार की टक्कर से महिला की मौत का मामला गरमाता जा रहा है. हादसे के 72 घंटे बाद आरोपी की गिरफ्तारी पर भी सवाल उठने लगे हैं. हादसे में मारी गई महिला के पति ने मिहिर शाह की गिरफ्तारी पर सीधे सरकार पर हमला बोला है. बेटी ने मां को इंसाफ दिलाने के लिए आरोपी को फांसी पर लटकाने की मांग की.

..उसके साथ 20 वकील होंगे

वर्ली (मुंबई) हिट एंड रन केस में पीड़िता कावेरी नखवा के पति प्रदीप नखवा दर्द बयां करते हुए रो पड़े. उन्होंने रोते हुए कहा कि 3 दिन बाद उसे (आरोपी मिहिर शाह) गिरफ्तार किया गया, इसका क्या मतलब है? अगर वह शराबी नहीं था, अगर उसने ड्रग्स नहीं ली थी, तो वह क्यों छिप गया?... वह 3 दिन तक क्यों फरार रहा? आपने गाड़ी बीच रास्ते में छोड़ दी और भागने से पहले नंबर प्लेट तोड़ दी...अब 3 दिन बाद उसके शरीर में शराब का कोई निशान नहीं होगा और उसके साथ 20 वकील होंगे.

हम पैसा और वकील कहां से लाएंगे?

नखवा ने महाराष्ट्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि हम गरीब हैं, हमें न्याय कौन देगा? आज वह जेल गया, परसों उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और उसे जमानत मिल जाएगी. केस चलता रहेगा और सब कुछ ठंडा हो जाएगा. हम क्या करेंगे? हम पैसा और वकील कहां से लाएंगे? ये पार्टी के नेता कुछ नहीं करेंगे, यह उन्हीं के नेता का बेटा है. यह बड़ा आदमी है जो किसी को भी खरीद सकता है...हमारे पक्ष में कौन है? 

हम जनता कचरा हैं...

नखवा ने सरकार को घेरते हुए सवाल पूछा कि क्या फडणवीस या शिंदे हमारे घर आए थे, यह जानने के लिए कि क्या हुआ? क्या अजित पवार आए? सत्ता के लालच में ये सब अंधे हो गए हैं...वो जनता से सिर्फ वोट मांगने आते हैं और फिर भूल जाते हैं...उनके लिए हम जनता कचरा हैं..."

उसे मौत की सजा मिले..

वहीं, मिहिर शाह की बीएमडब्ल्यू की टक्कर से मार गईं पीड़िता कावेरी नखवा की बेटी अमृता नखवा ने भी मां के लिए न्याय मांगा. अमृता बोलेत हुए रो पड़ीं और बोलीं, "मेरी मां को न्याय मिलना चाहिए. मैं चाहती हूं कि उसे (मिहिर शाह) मौत की सजा मिले. वह (पीड़िता) बहुत दर्द में थीं, मैंने उसे अस्पताल में अपनी आंखों से देखा था."

TAGS

Trending news