अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे ने मिलकर ढाया कहर, गदर मचा रहा VIRAL VIDEO

अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे ने मिलकर ढाया कहर, गदर मचा रहा VIRAL VIDEO

भोजपुरी सिनेमा की स्टार अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे दोनों की अदाओं को काफी पसंद किया जाता है. ऐसे में यह दोनों एक साथ इस वीडियो से इंटरनेट पर आग लगा रही हैं...

अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे ने मिलकर ढाया कहर, गदर मचा रहा VIRAL VIDEO

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की स्टार अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे दोनों की अदाओं को काफी पसंद किया जाता है. आम्रपाली और अक्षरा का हर एक वीडियो सामने आते ही लोगों की पहली पसंद बन जाता है.  ऐसे में यह दोनों एक साथ इस वीडियो से इंटरनेट पर आग लगा रही हैं.  जी हां! सोशल मीडिया पर ऐसा जबरदस्त वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोग दीवाने हुए जा रहे हैं. अब तक इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है.  

इस वायरल वीडियो में दोनों ही एक्ट्रेस एक दूसरे को जबरदस्त मुकाबला देते हुए डांस का जलवा बिखेर रही हैं. इसे देखने पर आप भी यह अनुमान नहीं लगा पाएंगे कि कौन सी एक्ट्रेस ज्यादा बेहतरीन डांसर है. आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह को हमेशा ही उनके डांस और सिंगिंग के लिए जाना जाता है. वहीं यह वीडियो इस बात पर मोहर लगा रहा है कि यह दोनों किसी सुपरस्टार से कम नहीं. देखिए यह वीडियो...

इस वीडियो की बात करें तो इसे पूरे देश लोग पसंद कर रहे हैं. इस गाने की पॉपुलेरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक यूट्यूब पर लाखों बार देखा जा चुका है. लेकिन इस गाने में एक जबरदस्त सप्राइज भी है. क्योंकि गाने में भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ और पवन सिंह भी मौजूद हैं. 

इस गाने का टाइटल 'सहेली के होली' है. गाने को आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह दोनों ने मिलकर अपनी आवाज में गाया है. यह गाना बीते साल की होली पर रिलीज किया गया था.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news