मध्य प्रदेश के कई हिस्सों में जारी है बारिश का दौर, जलस्तर बढ़ने से जनजीवन अस्त-व्यस्त
Advertisement
trendingNow1549771

मध्य प्रदेश के कई हिस्सों में जारी है बारिश का दौर, जलस्तर बढ़ने से जनजीवन अस्त-व्यस्त

राज्य में सोमवार की सुबह से मौसम गर्मी से राहत दिलाने वाला है. कई स्थानों पर बारिश का दौर जारी है. बीते 24 घंटों के दौरान हुई बारिश ने मौसम सुहावना बना दिया है. 

आगामी 24 घंटों में कई स्थानों पर बारिश होगी.

भोपालः मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में सोमवार की सुबह से आसमान में बादल छाए हैं. कई स्थानों पर बारिश भी हो रही है, जिससे लोगों ने चैन की सांस ली है. हालांकि कुछ जगहों पर लगातार बारिश से नदी-नालों का जलस्तर बढ़ गया है, जिससे जनजीवन पर काफी प्रभाव पड़ा है. मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में राज्य के कई हिस्सों में बारिश की संभावना जताई है. राज्य में सोमवार की सुबह से मौसम गर्मी से राहत दिलाने वाला है. कई स्थानों पर बारिश का दौर जारी है. बीते 24 घंटों के दौरान हुई बारिश ने मौसम सुहावना बना दिया है. 

वहीं नदी, नालों का जलस्तर बढ़ गया है. मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि, आगामी 24 घंटों में कई स्थानों पर बारिश होगी. राज्य में सुहावने मौसम से लोगों को गर्मी से राहत मिली है. सोमवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 30.9 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 24, ग्वालियर का 24.4 और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 24.4 सेल्सियस दर्ज किया गया.

मध्य प्रदेशः दमोह में 5 दिनों से जारी है तेज बारिश, अगले 48 घंटे तक नहीं मिलेगी राहत

बता दें रविवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 23.3 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 28.4 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 34.6 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 28.8 डिग्री सेल्सियस था. जिसकी तुलना में आज का तापमान काफी कम है. बारिश के बाद किसानों में खुशी का माहौल है.

Trending news