पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस भोजपुरी रोमांटिक गाने को फैंस देख रहे हैं बार-बार
Advertisement
trendingNow11106378

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस भोजपुरी रोमांटिक गाने को फैंस देख रहे हैं बार-बार

भोजपुरी गाना ‘ललइया चूसा राजा जी’ उन्हीं की फिल्म ‘पवन राजा’का है. इनके इस गाने के वीडियो में कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. दोनों जमकर डांस भी कर रहे हैं. रोमांस के डबल डोज से भरा ये वीडियो सोशल मीडिया पर पारा बढ़ा रहा है.

भोजपुरी गाना ‘ललइया चूसा राजा जी’ में पवन सिंह संग अक्षरा ने मचाया धमाल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह का जलवा पूरी दुनिया में जारी है. पवन सिंह के गाने की धूम अब चीन में भी सुनाई दे रही है. पवन सिंह अपनी एक्टिंग के साथ साथ गानों के लिए भी मशहूर हैं. उनका एक एक गाना करोड़ों हिट्स के लिए जाना जाता है. यहां तक की वह दुनिया के ऐसे दूसरे एक्टर हैं जिनका गाना यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा गया. अपनी आवाज के लिए मशहूर पवन सिंह का भोजपुरी  गाना ‘ललइया चूसा राजा जी’सोशल मीडिया पर आग उगल रहा है. इस आग को उनकी को-एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी हुस्न से और भड़का रही हैं. 

अक्षरा सिंह अब भले ही एक-दूसरे के साथ काम नहीं करते हैं, लेकिन फैंस के बीच इस जोड़ी की पॉपुलैरिटी अब भी बरकरार है. दर्शक इन्हें साथ में देखा काफी पसंद करते हैं. इस जोड़ी एक से एक हिट सॉन्ग्स और फिल्में इंडस्ट्री को दी है. ऐसे में इनका एक रोमांटिक गाना ‘ललइया चूसा राजा जी’ यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, जो कि रोमांस के डबल डोज से भरा है.

भोजपुरी गाना ‘ललइया चूसा राजा जी’ उन्हीं की फिल्म ‘पवन राजा’का है. इनके इस गाने के वीडियो में कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. दोनों जमकर डांस भी कर रहे हैं. रोमांस के डबल डोज से भरा ये वीडियो सोशल मीडिया पर पारा बढ़ा रहा है. इसमें एक्ट्रेस की बोल्ड अदाएं लोगों को दीवाना बना रही है. इनके सॉन्ग के वीडियो को सात करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, और अभी भी लोग इसे बार-बार देख और सुन रहे हैं. पवन और अक्षरा की कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है.

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के भोजपुरी गाने फगुआ में लगा रही आग

पवन सिंह और अक्षरा सिंह स्टारर फिल्म ‘पवन राजा’ 2017 में रिलीज की गई थी. उनकी इस मूवी को भी दर्शकों की ओर से जबरदस्त रिस्पांस मिला था. इसमें कॉमेडी, रोमांस और भरपूर ऐक्शन देखने के लिए मिला था. अगर ‘ललइया चूसा राजा जी’ गाने की बात की जाए तो इसे पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपनी बेहतरीन आवाज दी थी. इसके लिरिक्स मनोज मतलबी के हैं. अविनाश झा घुंघरू ने गाने का म्यूजिक दिया. वीडियो को निर्देशन अरविंद चौबे ने किया.

Trending news