खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के भोजपुरी गाने फगुआ में लगा रही आग
Advertisement
trendingNow11105919

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के भोजपुरी गाने फगुआ में लगा रही आग

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ऐसे कलाकार हैं जो बिन मौसम बरसात में भी बरसात की झड़ी लगा देते है. काजल राघवानी खेसारी लाल के साथ बारिश में भींगती हुई नजर आ रही हैं और वह खेसारी लाल से कह रही हैं कि 'छतरी जल्दी लगावा न'.

खेसारी लाल और काजल राघवानी का भोजपुरी धमाकेदार गाना 'छतरी जल्दी लगावा न' ने मचाया गदर.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के हिटमशीन बन चुके खेसारी लाल यादव का जलवा गदर मचा रहा है. वहीं भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री काजल राघवानी के दीवाने तो करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. भोजपुरी के दर्शकों के बीच काजल राघवानी और खेसारी लाल की जोड़ी को सबसे भोजपुरी रोमांटिक जोड़ी गाना 'छतरी जल्दी लगावा न' सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. 

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री काजल राघवानी 20 साल की उम्र में अपनी एक पहचान बना ली. खेसारी लाल यादव के साथ काजल की जोड़ी भी बहुत जल्दी दर्शकों के दिल में रच बस गई.  काजल राघवानी ने रवि किशन, दिनेश लाल यादव निरहुआ, पवन सिंह और खेसारीलाल यादव जैसे भोजपुरी के तमाम दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम किया और एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म देने में सफल रहीं.

 काजल राघवानी के वीडियोज और गाने इंटरनेट पर आए दिन वायरल होते रहते हैं. काजल के वीडियो के लोग ऐसे दीवाने हैं कि उनकी भोजपुरी फिल्म 'इंतकाम' के एक गाने 'छतरी जल्दी लगावा न' इन दिनों इंटरनेट पर जमकर तहलका मचा दिया है. फैंस इनके इतने दिवाने है कि इनके गाने पर रील्स और वीडियोज बनाकर वायरल करते नजर आ जाते हैं.

इस वीडियो में काजल के साथ भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव भी नजर आ रहे हैं. इस गाने में काजल पानी में भींगती हुई नजर आ रही हैं और वह खेसारी लाल से कह रही हैं कि 'छतरी जल्दी लगावा न', क्योंकि वह पानी में पूरी तरह से भीग चुकी हैं. वेब म्यूजिक द्वारा 2017 में यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक इस 45,225,454  व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो को 78 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- काजल राघवानी ने जब चलाया जादू, निरहुआ ने कहा- 'ई बताबा चिकन समान कब करेबु नेमान'

जाल राघवानी और खेसारी लाल यादव के इस सुपरहिट गाने को अपनी आवाज से खेसारी लाल और इंदू सोनाली ने सजाया है. यह गाना यूट्यूब पर आज भी दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है और इसे जमकर सर्च किया जा रहा है. 

Trending news