खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का जबर्दस्त रोमांस, इंस्टाग्राम पर वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow11106506

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का जबर्दस्त रोमांस, इंस्टाग्राम पर वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी गाना ‘ड्रीम में एंट्री’ के वीडियो में खेसारी लाल अक्षरा सिंह की साड़ी के पल्लू को धीरे-धीरे अपनी ओर खींच रहे है साथ ही अक्षरा भी उनकी बाहों में समा रही हैं. दोनों ही उसके बाद खूब रोमांस करते दिख रहे हैं. गाने में खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का शानदार लुक देखने के लिए मिल रहा है. 

गाना ‘ड्रीम में एंट्री’ को खेसारी लाल यादव के साथ अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट.

Patna: सोशल मीडिया पर खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना 'ड्रीम में एंट्री ' वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल अक्षरा और खेसारी लाल की केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की जोड़ी इन दिनों धमाल मचा रही हैं. इस वीडियो को अक्षरा सिंह अपने ऑफिसियल अकाउंट इंस्टाग्राम पर जारी किया है जिसमें दोनों ने जबरदस्त रोमांस का तड़का लगाया है. इसस गाने के बोल ‘ड्रीम में एंट्री’ हैं.

भोजपुरी गाना ‘ड्रीम में एंट्री’ के वीडियो में खेसारी लाल अक्षरा सिंह की साड़ी के पल्लू को धीरे-धीरे अपनी ओर खींच रहे है साथ ही अक्षरा भी उनकी बाहों में समा रही हैं. दोनों ही उसके बाद खूब रोमांस करते दिख रहे हैं. गाने में खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का शानदार लुक देखने के लिए मिल रहा है. इस मौके पर कहते दिख रहे हैं कि ‘मेरे ड्रीम तेरी एंट्री, तेरे ड्रीम में मेरी एंट्री…’ गुनगुना रहे हैं और साथ में जबरदस्त रोमांस कर रहे हैं.

भोजपुरी गाना ‘ड्रीम में एंट्री’ के वीडियो को अक्षरा सिंह के इंस्टाग्राम पेज पर 2 लाख 42 हजार लोगों ने देख लिया है.अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है,और अपनी फोटोज और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस भोजपुरी रोमांटिक गाने को फैंस देख रहे हैं बार-बार

बता दें कि भोजपुरी गाना ‘ड्रीम में एंट्री’ को खेसारी लाल यादव के साथ अक्षरा सिंह ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है.  इस भोजपुरी गाने को अजित मंडल ने लिखा है साथ ही गाने को म्यूजिक शुभम राज ने दिया है. इस गाने को स्वरूप राज मेदरा ने निर्देशन किया है. असिस्टेंट डायरेक्टर संजीव त्रिपाठी हैं. स्वरूप राज मेदरा ने ही गाने को कोरियोग्राफ भी किया है. निशांत सिंह ने इसे प्रोड्यूस किया है.

Trending news