खेसारी लाल यादव का भोजपुरी बोल बम गाना मचा रहा हंगामा
Advertisement
trendingNow11263313

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी बोल बम गाना मचा रहा हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव के चाहनेवाले बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. खेसारी लाल यादव ने अपनी गायकी और अभिनय के दम पर अपनी शानदार छवि बनाई है. खेसारी लाल यादव को इसी वजह से भोजपुरी के दर्शक खूब पसंद करते हैं. खेसारी ने भोजपुरी में हर तरह के गाने गाए हैं.

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी बोल बम गाना मचा रहा हंगामा

पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव के चाहनेवाले बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. खेसारी लाल यादव ने अपनी गायकी और अभिनय के दम पर अपनी शानदार छवि बनाई है. खेसारी लाल यादव को इसी वजह से भोजपुरी के दर्शक खूब पसंद करते हैं. खेसारी ने भोजपुरी में हर तरह के गाने गाए हैं. खेसारी के सभी गाने दर्शकों को खूब पसंद आते हैं. 

बता दें कि अभी सावन का महीना चल रहा है. ऐसे में बाबा नगरिया जाने वाले कांवड़ियों की बड़ी धूम है. ऐसे में भोजपुरी के बोल बम गानों की डिमांड खूब बढ़ गई है. इस सब के बीच खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का एक भोजपुरी बोल बम गीत 'जय जय शिवशंकरा' रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ आरोही नजर आ रही हैं. दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. 

खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का भोजपुरी बोल बम गीत 'जय जय शिवशंकरा' के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं और इसका संगीत तैयार किया है प्रियांशु सिंह ने. वीडियो का निर्देशन आशीष सत्यार्थी ने किया है. जबकि वीडियो को कोरियोग्राफ गोल्डी जयसवाल ने किया है. 

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Gana: राखी सावंत की अदाओं ने पवन सिंह और रवि किशन को किया पानी-पानी, वायरल वीडियो 

खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का भोजपुरी बोल बम गीत 'जय जय शिवशंकरा' के वीडियो को आप बालाजी रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से ही 365,994 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 67 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news