सुपरस्टार रितेश पांडेय और सुब्बा राव की जोड़ी फिर आई साथ, इस फिल्म से मचेगी जबरदस्त धूम
Advertisement

सुपरस्टार रितेश पांडेय और सुब्बा राव की जोड़ी फिर आई साथ, इस फिल्म से मचेगी जबरदस्त धूम

रितेश पांडेय की सुब्बा रॉव के साथ वाली फिल्म ''काशी विश्वनाथ'' जल्द रिलीज़ होने वाली है 

सुपरस्टार रितेश पांडेय और सुब्बा राव की जोड़ी फिर आई साथ, इस फिल्म से मचेगी जबरदस्त धूम

नई दिल्ली: सुपरस्टार रितेश पांडेय और सुब्बा राव की जोड़ी एक बार फिर भोजपुरी सिनेमा जगत में धमाल करने की तैयारी में है. यह दोनों एक फिल्म के लिए एक बार फिर से साथ आए हैं. गंगोत्री स्टूडियो प्रा लि के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फिल्म ''प्रोडक्शन नम्बर 2'' का मुहूर्त अंबेडकर गार्डन, गोरेगांव, मुंबई के एफ.एम स्टूडियो में सम्पन्न हो गया. 

इस मौके पर फ़िल्म में बतौर लीड नज़र आने वाले अभिनेता सुपरस्टार रितेश पांडेय के अलावा फ़िल्म के निर्देशक सुब्बाराव गोसांग, प्रोड्यूसर एसएस रेड्डी, ईपी विजय प्रसाद और फिल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला समेत फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग मौजूद रहे. सभी ने इस आगामी फ़िल्म के लिए निर्माता-निर्देशक को बधाई दी. 

मौजूद लोगों ने कहा कि फ़िल्म का कॉन्सेप्ट अच्छा है और टीम भी अच्छी बन रही है. इसलिए हमें उम्मीद है कि फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतर करेगी. 
मुहूर्त के मौके पर रितेश पांडेय ने फ़िल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की और कहा, ''प्रोडक्शन नम्बर 2' की पटकथा दिल छूने वाली है. इसलिए मुझे इस फ़िल्म से काफी उम्मीदें हैं. इस फिल्म में कुल आठ गाने है जिस का संगीत ओम झा तैयार कर रहे हैं. होली आने वाली है उस के पहले सभी देशवासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं!' 

वहीं, 'प्रोडक्शन नंबर 2' के निर्देशक सुब्बाराव गोसांग ने भी फ़िल्म के अलग और नया होने का दावा किया. उन्होंने कहा कि फ़िल्म का कथानक इसको अन्य फिल्मों से अलग बनाएगा. इस फिल्म में हमने फिर से रितेश पांडेय की कास्टिंग की है. हम जल्द ही इसकी कास्टिंग पूरी कर फ़िल्म की शूटिंग जून में करने वाले हैं. ''प्रोडक्शन नम्बर 2'' को हम इसी साल रिलीज भी करेंगे. 

बाकी हम अभी प्री प्रोडक्शन में लगे हुए हैं. जल्द ही हम इसे पूरा भी कर लेंगे. अभी हम रितेश पांडेय की फिल्म ''काशी विश्वनाथ'' फिल्म को जल्द रिलीज़ करने वाले हैं जो बनकर तैयार है! आप को बता दू की फिल्म ''काशी विश्वनाथ'' में रितेश पांडेय और काजल राघवानी की जोड़ी एक साथ नजर आएगी.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news