VIDEO: यूट्यूब पर गदर काटे है 'जवनियां भइल उड़नबाज...' न्यू ईयर पार्टियों में बना है पहली पसंद

दो दिन पहले 29 दिसंबर को रिलीज किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक 234,809 बार देखा जा चुका है.

VIDEO: यूट्यूब पर गदर काटे है 'जवनियां भइल उड़नबाज...' न्यू ईयर पार्टियों में बना है पहली पसंद
'मुकद्दर का सिकंदर' की तैयारी में जुटे निरहुआ (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का एक गाने का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हंगामा मचाए हुए है. यह वीडियो निरहुआ की फिल्म 'लल्लू की लैला' के एक गाने 'जवनियां भइल उड़नबाज' का है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर इंटरनेट पर छा चुका है. दो दिन पहले 29 दिसंबर को रिलीज किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक 234,809 बार देखा जा चुका है.

'मुकद्दर का सिकंदर' की तैयारी में जुटे निरहुआ
हाल ही में दिनेशलाल यादव निरहुआ की फिल्म 'मुकद्दर का सिकंदर (Muqaddar Ka Sikandar)' का फर्स्ट लुक जारी किया गया है. फिल्म के फर्स्ट लुक में दिनेशलाल यादव निरहुआ सफेद पोशाक में पिस्तौल लिए हुए खामोश बैठे दिख रहे हैं. पोस्टर के नीचे कुछ लोगों पर राइफलधारी बंदूक ताने हुए दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर में एक डायलॉग 'जिसका नाम सुनते ही बंद तिजोरी के ताले खुल जाया करते थे...' लिखा हुआ है. अब फिल्म के इस फर्स्ट लुक की काफी सराहना की जा रही है. 

एसके फिल्‍म्‍स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म में केंद्रीय भूमिका में निरहुआ हैं और उनकी नायिका आम्रपाली दुबे हैं. एंग्री यंगमैन शमीम खान इस फिल्म में सशक्त भूमिका में नजर आने वाले हैं. कई सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुके फिल्म निर्माता वसीम खान सुपरहिट फिल्म 'मुकद्दर' के बाद सत्य घटना पर आधारित फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ लेकर दर्शकों के बीच में आ रहे हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें