विलेन Awdhesh Mishra की फिल्म 'बाबुल' का ट्रेलर जारी, नायक के किरदार में आएंगे नजर
Advertisement
trendingNow11051903

विलेन Awdhesh Mishra की फिल्म 'बाबुल' का ट्रेलर जारी, नायक के किरदार में आएंगे नजर

विलेन से एक्टर बन चुके अवधेश मिश्रा की बहुचर्चित फिल्म  ‘बाबुल’ (Babul) का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें उन्होंने एक पिता की भूमिका अदा की है, फिल्म के इस ट्रेलर में एक ऐसे पिता का रोल निभाया है,जिसे देख अपकी आंखे भर आएंगी.

अवधेश मिश्रा की बहुचर्चित फिल्म  ‘बाबुल’ (Babul) का ट्रेलर रिलीज.

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में खलनायक की जब भी बात होती है तो अवधेश मिश्रा (Awdhesh Mishra) का नाम सबसे पहले आता है. अपने किरदार से अपनी पहचान बना चुके अवधेश मिश्रा बीते कुछ समय से चर्चा में है. ये चर्चा इनके किरदार को लेकर है.

भोजपुरी फिल्मों में अक्सर दमदार आवाज और विलेन के किरदार से फिल्मों में अंत तक कलाइमेक्स बनाकर रखने वाले अवधेश मिश्रा अब एक जिम्मेदार पिता और भाई के किरदार से सबको चकित कर दिया है. 

विलेन से एक्टर बन चुके अवधेश मिश्रा की बहुचर्चित फिल्म  ‘बाबुल’ (Babul) का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें उन्होंने एक पिता की भूमिका अदा की है. फिल्म के इस ट्रेलर में एक ऐसे पिता का रोल निभाया है. जिसमें पिता की गरीबी और लाचारी के वाबजूद भी दो-दो बेटियों के जिम्मेदारी अपने कंधे पर उठा रखा है. मूवी के ट्रेलर वीडियो में अवधेश मिश्रा के इस इमोशनल किरदार देखकर दर्शकों के आंखों में आंसू जरूर भर आएगा. 

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के बैनर तले निर्मित रत्नाकार कुमार और अवधेश मिश्रा की भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘बाबुल’ का ट्रेलर (Babul trailer) आज रिलीज के साथ वायरल हो गया है. इसके लिए दर्शकों को 24 दिसंबर तक का इंतजार करना पड़ेगा. यह फिल्म देशभर में रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें- Neha Raj ने प्रमोद प्रेमी यादव से पूछा 'काहे तोर करेजा फाटता', Video हुआ वायरल

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो पूरी फिल्म अवधेश मिश्रा के इर्द-गिर्द बुनी गई है. पूरी फिल्म में पारिवारिस के साथ साथ रोमांस का बेहरीन प्रयोग किया गया है. फिल्म में दमदार एक्शन और बहतरीन कहानी है. अवधेश मिश्रा इंडस्ट्री के पुराने और अनुभवी कलाकार है. फिल्म का ट्रेलर बेहद शानदार बना है. इस फिल्म के सारे कलाकार से बढ़िया प्रदर्शन किया है. मूवी ‘बाबुल’को लेकर अवधेश मिश्रा पहले ही बता चुके है कि यह फिल्म मानवीय संवेदनाओं पर आधारित फिल्म है. जो फिल्म के ट्रेलर में साफ दिखता भी है.

बता दें कि फिल्म ‘बाबुल’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इस फिल्म का निर्देशन अवधेश मिश्रा ने किया है.  इस फिल्म में म्यूजिक साबिर सुल्तान खान, हितेश सोनिक और साजन मिश्रा का है. लिरिक्स आशुतोष तिवारी, बोद्धव्य, ए एम तुराज का है. फिल्म के गाने को फेमस सिंगर अमीर खान, शवाब साबिर, नाजिम अली सिद्दीकी, रेखा भारद्वाज, स्निग्धा सरकार और ऐश्वर्या मजूमदार हैं.  फिल्म के किरदार में अवधेश मिश्रा, नीलम गिरी,शशि रंजन, अनिता रावत, देव सिंह, संतोष पहलवान, रोहित सिंह मटरू, हीरा यादव, अम्बिका वाणी, बबलू खान, कमलकांत मिश्रा कमलेश मिश्रा और प्रीति सिंह मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे. 

Trending news