बॉक्स ऑफिस हाथ नहीं लगी सफलता तो बोले सिद्धार्थ मल्होत्रा, 'आलोचना मुझमें आग लगाती है'
Advertisement
trendingNow1562350

बॉक्स ऑफिस हाथ नहीं लगी सफलता तो बोले सिद्धार्थ मल्होत्रा, 'आलोचना मुझमें आग लगाती है'

सिद्धार्थ ने बात करते हुए कहा कि मुझे पता है कि कुछ ऐसी फिल्में रही हैं जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और अगर मैं कहता हूं कि असफलता से मैं प्रभावित नहीं होता तो यह गलत होगा. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा (फोटो साभार: Yogen Shah)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की हालिया रिलीज फिल्म 'जबरिया जोड़ी' को फैंस का ज्यादा प्यार नहीं मिला. सिद्धार्थ की पिछली कई रिलीज फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई भी कमाल नहीं दिखा पाईं. साल 2012 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ पिछले कुछ सालों से काफी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं. 'बार बार देखो', 'ए जेंटलमैंन' और 'अय्यारी' जैसी उनकी कई फिल्में आईं जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी. 

इस बारे में सिद्धार्थ ने बात करते हुए कहा कि किसी एक फिल्म से किसी कलाकार के विकास का विश्लेषण नहीं किया जाना चाहिए. मुझे पता है कि कुछ ऐसी फिल्में रही हैं जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और अगर मैं कहता हूं कि असफलता से मैं प्रभावित नहीं होता तो यह गलत होगा. मैं इनसे प्रभावित होता हूं, लेकिन मैं जानता हूं कि इनसे कैसे निपटना है. मैं एक सकारात्मक दृष्टिकोण रखता हूं. उन्होंने आगे कहा कि आलोचनाएं और असफलताएं मुझे प्रभावित करती हैं और यह मुझमें आग लगाती हैं. ये चीजें हर बार कुछ नया और अलग करने के लिए मुझे प्रेरित करती हैं. कभी-कभी चीजें आपके हक में होती है तो कभी नहीं.  इसका मतलब यह नहीं है कि आपका अपना बेस्ट देना बंद कर दें. यह सफर का एक हिस्सा है. 

जबरिया जोड़ी: आ गया HONEY SINGH का नया गाना, VIDEO देख झूमने पर हो जाएंगे मजबूर

सिद्धार्थ ने यह भी कहा कि हमारे देश में ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं जो अभी भी काम कर रहे हैं. उन्हें भी मुश्किल हालातों का सामना करना पड़ा है. सिद्धार्थ ने इस बात को भी माना कि आजकल सोशल मीडिया सबसे बड़े आलोचकों में से एक बन गया है. सिद्धार्थ के मुताबिक सोशल मीडिया से आपको यह पता चलता है कि आप किस दिशा में गलत जा रहे हैं और क्या कमी है या दर्शक आपसे क्या चाहते हैं.  आज हर एक इंसान क्रिटिक्स है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

 

 

Trending news