#Throwback : अदिति राव हैदरी ने बताई ऑडिशन की कहानी, बोलीं- 'इंटीमेट सीन करने में...'
Advertisement
trendingNow1528197

#Throwback : अदिति राव हैदरी ने बताई ऑडिशन की कहानी, बोलीं- 'इंटीमेट सीन करने में...'

एक टॉक शो के दौरान अदिति बताया कि 'ये साली जिंदगी' के ऑडिशन के दौरान मुझे एक ऐसे आदमी के साथ अंतरंग होना था जिसे मैं जानती तक नहीं थी. वह अभिनेता अरुणोदय सिंह का जिक्र कर रही थीं, जो फिल्म में साथ थे.

अदिति राव हैदरी (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने कहा कि 'ये साली जिंदगी' के लिए ऑडिशन देने के दौरान उन्हें एक अजनबी के साथ अंतरंग होना था. एक टॉक शो के दौरान अदिति बताया कि 'ये साली जिंदगी' के ऑडिशन के दौरान मुझे एक ऐसे आदमी के साथ अंतरंग होना था जिसे मैं जानती तक नहीं थी. वह अभिनेता अरुणोदय सिंह का जिक्र कर रही थीं, जो फिल्म में साथ थे. अदिति ने कहा, 'उस वक्त मैं उन्हें नहीं जानती थी और, वह इतने लंबे-चौड़े हैं. मैं उस वक्त यही सोच रही थी यहां चल क्या रहा है?' अदिति ने यह भी कहा कि अरुणोदय सिंह काफी विनम्र थे. 

अदिति ने इस टॉक शो में अपनी जिंदगी के और भी कई पहलुओं को लेकर बात की जैसे कि किस तरह से मणिरत्नम की फिल्म 'बॉम्बे' ने उन्हें फिल्मी दुनिया की ओर आकर्षित किया. खासतौर से फिल्म का गाना 'कहना ही क्या' ने उन्हें मोहित किया. अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी उन्होंने थोड़ी-बहुत बात की. उन्होंने कहा कि जब वह पांचवी कक्षा में थीं तब उन्हें पहला प्रेम पत्र मिला. 

शाही खानदान की वारिस हैं खूबसूरत अभिनेत्री अदिति राव हैदरी  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Shine like the whole universe is yours... #TarunVishwa @BridesTodayIn #CoverGirl #MarchIssue

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari) on

अदिति ने अपने 'डेटिंग गेम' के बारे में भी बताया. 21 साल की उम्र में अभिनेता सत्यदीप मिश्रा के साथ उनकी शादी हुई थी और बाद में दोनों अलग हो गए. इस पर अदिति ने कहा, 'अगर 21 साल की उम्र में मैं इस तरह के एक रिश्ते में आ गई तो मेरा डेटिंग गेम जीरो होगा, राईट? डेट कैसे करते हैं यह मुझे पता नहीं है शायद.'

 

Trending news