ऐश्वर्या राय बच्चन के इस हीरो ने मारी इंस्टाग्राम में एंट्री, शेयर की पहली Photo
Advertisement
trendingNow1494068

ऐश्वर्या राय बच्चन के इस हीरो ने मारी इंस्टाग्राम में एंट्री, शेयर की पहली Photo

आदित्य रॉय कपूर ऐसा ही एक नाम हैं जिन्हें इंटरनेट पर रहना पसंद नहीं है. लेकिन दो दिन पहले ही आदित्य ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है. 

 

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के स्टार्स जहां सोशल मीडिया फ्रीक होते जा रहे हैं, वहीं कुछ एक्टर्स ऐसे भी हैं जो इस दुनिया से दूर भागते हैं. आदित्य रॉय कपूर ऐसा ही एक नाम हैं जिन्हें इंटरनेट पर रहना पसंद नहीं है. लेकिन दो दिन पहले ही आदित्य ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है. फिलहाल आदित्य के 37.5k फॉलोअर्स बन गए हैं और आदित्य ने पहली फोटो भी पोस्ट कर दी है. 

आदित्य ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि इन दो लड़कियों की वजह से मैं इंस्टाग्राम पर आ ही गया. 

'सड़क 2' में आलिया के अपोजिट इस एक्‍टर को कास्‍ट करना चाहते थे महेश भट्ट... 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Just got convinced to do the impossible by these two lovely ladies . #helloinstagram

A post shared by @ adityaroykapuryaitsme on 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही वरुण धवन ने आदित्य रॉय कपूर का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जिसमें वो बता रहे हैं कि कैसे लोग उन्हें इंस्टाग्राम ज्वाइन करने के फायदे बता रहे हैं. 

आदित्य रॉय कपूर ने 2009 में फिल्म 'लंदन ड्रीम्स' में एक छोटे से रोल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साल 2010 फिल्म 'एक्शन रीप्ले' में ऐश्वर्या राय बच्चन और अक्षय कुमार के साथ काम करके आदित्य को लोगों के बीच पहचान मिली. आदित्य ने इसी साल 'गुजारिश' फिल्म में फिर से ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम करके वाहवाही बटोरी. फिलहाल आदित्य मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news